top of page
  • Writer's pictureBB News Live

चांदिवली विधानसभा का विकास करना ही मेरी प्राथमिकता : दिलीप मामा लांडे



मुंबई । चांदिवली विधानसभा क्षेत्र में स्कूल, कॉलेज, अच्छी सड़कें, अस्पताल बनाने का कार्य युद्ध स्तर पर शुरू है। इसके अलावा यहां की झोपड़पट्टियों में बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराने के लिए मैं दृढ़ संकल्प हुं। उपरोक्त बातें चांदिवली के विधायक दिलीप मामा लांडे ने रविवार को असल्फा गांव के मोहिली विलेज मनपा स्कूल में शिवनेरी प्रतिष्ठान की ओर से आयोजित सरकार आपके दरवाजे पर इस कार्यक्रम का उदघाटन करते हुए कही।

                   

बता दें कि शिवनेरी प्रतिष्ठान की ओर से साकीनाका मोहिली विलेज मनपा स्कूल में दो दिवसीय आधार कार्ड, पैन कार्ड, इनकम सर्टिफिकेट, वरिष्ठ नागरिक प्रमाण पत्र डोमासाइल सर्टिफिकेट बनाने का एक शिविर सरकार आपके दरवाजे के अंतर्गत शुरू किया गया है। इस शिविर का उदघाटन करते हुए विधायक दिलीप मामा लांडे ने कहा कि मैंने विधायक बनने के बाद से चांदिवली संघर्ष नगर में 250बेड का अस्पताल बनवाने का कार्य शुरू कराया है। जिसका निर्माण कार्य अक्टूबर तक पर पूरा हो जाएगा।


इसके अलावा यहां के बच्चों को अच्छी से अच्छी शिक्षा दिलाने के लिए मुंबई पब्लिक स्कूल का निर्माण करवाया। हिंदी माध्यम विद्यालय का निर्माण अत्याधुनिक तर्ज पर कराया गया। जल्द ही यहां के मुस्लिम भाइयों के बच्चों के लिए भी उर्दू स्कूल का निर्माण कार्य शुरू कराया जायेगा। दिलीप मामा लांडे ने  जल्द ही साकीनाका के जंगलेश्वर मंदिर के समीप खाली पड़े भूखंड पर हिंदू स्मशान भूमि के निर्माण कराए जाने की बात कही। सरकार आपके दरवाजे पर इस कार्यक्रम के तहत आयोजित शिविर का लाभ उठाने के लिए बड़ी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित थे। गणेशोत्सव के पूर्व चांदिवली विधानसभा की सड़कों को  गड्ढों मुक्त किए जाने का आश्वासन भी लांडे ने दिया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से पारस यादव, रामप्रसिद्ध दुबे, मदन यादव, अशोक यादव सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

bottom of page