top of page
  • Writer's pictureBB News Live

10 साल की बेटी के साथ रेप का मामला

पिता ही निकला हैवान, पुलिस ने किया गिरफ्तार



Rape case
Rape case

ठाणे : महाराष्ट्र के ठाणे से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 10 साल की बेटी से रेप के मामले में उसके सौतेले पिता को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पिता की उम्र 24 साल है और पीड़ित उसकी दूसरी पत्नी की बेटी है।

क्या है पूरा मामला?

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 24 साल के एक शख्स को अपनी दूसरी पत्नी की 10 साल की बेटी से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि आरोपी ने शुरुआत में यह दावा कर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की कि नाबालिग का 24 दिसंबर को तीन लोगों ने अपहरण कर लिया था और भिवंडी तालुक के एक गांव में उसके साथ बलात्कार किया था।

पुलिस ने बच्ची के अपहरण और बलात्कार के मामले में भारतीय दंड संहिता और यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) कानून की विभिन्न धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की थी। हालांकि, पुलिस को व्यक्ति के बयान में विसंगतियां मिलीं और पूछताछ के दौरान उसने सच उगल दिया।

अधिकारी ने कहा, ‘‘आरोपी शख्स ने अपने घर में 10 वर्षीय बच्ची से उस वक्त बलात्कार किया, जब उसकी मां घर पर नहीं थी और उसे भ्रामक बयान देने के लिए कहा था।’’ उन्होंने बताया कि आरोपी को दो जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

bottom of page