top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

मोबाइल को लेकर लड़ाई में महिला की मौत !



Woman dies in fight over mobile!
Woman dies in fight over mobile!

ऐरोली : मोबाइल फोन खोने के घरेलू विवाद में एक महिला की जान जाने की घटना गुरुवार (28 तारीख) को ऐरोली के साईनाथ वाडी में हुई। रबाले पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और महिला के शव को कब्जे में ले लिया है. मृत महिला की पहचान यशोदा बैतरमनी (उम्र 33) के रूप में हुई है।

यशोदा बैतरमनी नाम की महिला अपने परिवार के साथ ऐरोली के साईनाथ वाडी में रहती थी। कुछ दिन पहले उसके छोटे भाई विष्णु बैतरमनी का मोबाइल फोन खो गया था। इसलिए यशोदा ने विष्णु से हमारे लिए एक नया मोबाइल फोन लाने के लिए कहा। गुरुवार रात यशोदा ने उससे नए मोबाइल फोन के बारे में पूछा।

तो दोनों के बीच बहस हो गई. यशोदा के बड़े भाई गोपाल और उनकी पत्नी अंजलि दोनों ने उनके झगड़े को सुलझाने के लिए मध्यस्थता करने की कोशिश की; लेकिन विष्णु ने गोपाल को पीटना शुरू कर दिया. अंजलि और यशोदा दोनों ने अपने झगड़े को सुलझाने की कोशिश की; लेकिन विष्णु ने उन दोनों को धक्का देकर दूर कर दिया। इसमें यशोदा के सिर पर चोट लगी और वह बेहोश हो गईं। जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसलिए विष्णु के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में लिया गया है.

תגובות


bottom of page