top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

अभिनेत्री की मॉर्फ न्यूड फोटो वायरल कर रेप करने की धमकी



Threat of rape by making actress's morphed nude photo viral - victim tells her entire ordeal
Threat of rape by actress's

पीड़िता ने बताई पूरी आपबीती

मुंबई: शहर में एक अभिनेत्री की मॉर्फ फोटो वायरल कर बलात्कार करने की धमकी देने का मामला सामने आया है। मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने इस मामले में एक अज्ञात शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। इसमें 37 वर्षीय अभिनेत्री का मॉर्फ न्यूड फोटो वायरल करने और उसका बलात्कार करने की धमकी देने के मामले में FIR दर्ज की गई है। सूत्रों ने बताया कि महिला अभिनेत्री ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि 27 दिसंबर की शाम जब वो कैफे शॉप में थी, तभी उनके एक दोस्त की कॉल आई। इसमे उसने कहा कि कुलदीप द्विवेदी नाम के शख्स ने उसे उसकी (अभिनेत्री) का मॉर्फ किया हुआ न्यूड फोटो भेजा है।

मां और पिता के पास भी भेजा फोटो

इसके बाद अभिनेत्री ने 7 जनवरी के दिन इस बात की शिकायत साइबर सेल को ऑनलाइन माध्यम से की। अभिनेत्री ने शिकायत में कहा कि उनकी मां को व्हाट्सएप पर भी किसी अज्ञात शख्स ने इसी तरह का उसका मॉर्फ किया हुआ अश्लील फोटो भेजा। जिसके बाद अभिनेत्री ने अपनी मां को इस मोबाइल नंबर को ब्लॉक करने के लिए कहा। अभिनेत्री ने पुलिस को आगे बताया कि आरोपी यहीं नहीं रुका, उसने अभिनेत्री के पिता को भी इसी तरह उसका मॉर्फ किया हुआ न्यूड फोटो व्हाट्सएप पर भेजा। इसके बाद उसने अभिनेत्री के कई दोस्तों की इसी तरह का मैसेज भेजा और जान से मारने की धमकी भी दी।

वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ मामला

अभिनेत्री ने यह भी दावा किया है कि आरोपी ने उसके एक दोस्त को उसकी मॉर्फ की हुई न्यूड फोटो भेजी और रेप करने की धमकी दी। इस सब के बाद महिला ने इस बात की शिकायत मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में की। फिलहाल पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर अज्ञात शख्स के खिलाफ IPC की धारा 506 और IT की धारा 67 और 67 A के तहत FIR दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है।

Comments


bottom of page