top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

मुंबई / पुलिस भर्ती अभ्यर्थियों की दुर्दशा




तेज़ बारिश में खुले में रात, न शौचालय, न स्नानघर

मुंबई: पुलिस भर्ती अभ्यर्थियों को परेशानी हो रही है. भारी बारिश में खुले में रात गुजारनी पड़ती है, शौचालय या बाथरूम नहीं है. तेज़ बारिश में खुले में रात, न शौचालय, न स्नानघर। खाकी वर्दी पहनने की तैयारी कर रहे कई युवाओं को ऐसी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

सामने आया है कि मुंबई में पुलिस भर्ती के लिए आए अभ्यर्थियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. पुलिस भर्ती के लिए फील्ड टेस्ट पश्चिमी उपनगर गोरेगांव पूर्व में एसआरपीएफ कैंप के मैदान में आयोजित किया जाएगा। इस फील्ड टेस्ट की पूर्व संध्या पर विभिन्न जिलों के अभ्यर्थियों ने मैदान के आसपास के इलाकों में डेरा डाल दिया.

मुख्य सड़क पर चल रही कारों की भीड़ को नजरअंदाज कर कई युवाओं ने फुटपाथ के सहारे रात गुजारी। राज्य में इस समय पुलिस भर्ती चल रही है और इसके लिए हजारों अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है। प्रदेश में 19 जून से बड़ी पुलिस भर्ती शुरू हो गई है। महाराष्ट्र पुलिस बल में 17 हजार पदों पर भर्ती प्रक्रिया अमल में लाई जा रही है.

इस भर्ती के लिए 17 लाख 76 हजार 256 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है. इस बीच यह बात सामने आई है कि अभ्यर्थियों को परेशानी हो रही है.

Komentáře


bottom of page