top of page
  • Writer's pictureBB News Live

रास्ता बंद करने का हुआ जोरदार विरोध

Updated: Dec 23, 2023


नहीं चलेगी बिंद्रा बिल्डर की तानाशाही : कमलेश राय



मुंबई। अंधेरी पूर्व एमआईडीसी के सुभाष नगर में भवन निर्माता बिंद्रा ने झोपड़पट्टी रहिवासियों के आने जाने वाले रास्ते पर बड़ा दरवाजा लगाकर आवागमन बंद करने का प्रयास किया। जिसका जोरदार विरोध मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे शिवसेना गुट के महाराष्ट्र के उपनेता और उत्तर भारतीय महाराष्ट्र समन्यवक कमलेश राय ने किया है।


बिल्डर की तानाशाही बर्दास्त नहीं


  कमलेश राय ने कहा कि बिंद्रा बिल्डर आपकी तानाशाही बर्दास्त नहीं की जाएगी। और रास्ता बंद करने के लिए हमारी लाश पर से गुजरना पड़ेगा। उक्त बातें राय ने सुभाष नगर में गुरुवार को हजारों स्थानीय लोगों की उपस्थिति में कही। उन्होंने विरोध मोर्चे में आए लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यह रास्ता बंद होने पर स्कूली बच्चों, बुजुर्गों, महिलाओं व आपात अवस्था मे हॉस्पिटल तक जाने के लिए तीन किलोमीटर घूमकर जाना पड़ेगा। जब कि विगत पचासों वर्षो से सुभाष नगर के लोग इसी रास्ते से आते जाते रहे हैं। जो कि यहां से होकर बाहर जाने में उन्हें केवल पांच मिनट का समय लगता है।  जो बिंद्रा विल्डर बिल्डिंग बनाकर अपने परिसर से आना जाना बंद करना चाहते हैं जो मैं सब के साथ मिलकर हक और अधिकार की लड़ाई लड़ूंगा और मरते दम तक रास्ता बंद करने नहीं दूंगा।


मुख्यमंत्री को देंगे ज्ञापन


राय ने आगे कहा कि आज ही मैं मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को पूरी जानकारी देते हुए संयुक्त रूप से ज्ञापन देने जा रहा हूं। उल्लेखनीय है कि जब कि सुभाष नगर के लगभग बीस हजार लोगों का सुबह से लेकर रात तक यही से आना जाना होता है। जिसे भवन निर्माता बिंद्रा द्वारा बंद करने का प्रयास किया जा रहा है। जो किसी भी कीमत पर इसे बंद करने नहीं दिया जाएगा।

Comments


bottom of page