top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़



High profile sex racket busted - Rajasthani actress and two Russian models arrested
High profile sex

राजस्थानी एक्ट्रेस समेत दो रूसी मॉडल गिरफ्तार

पुणे : पुणे जिले में कई पॉश इलाकों में बड़े पैमाने पर सेक्स रैकेट चलने की बात सामने आ रही है। अब पुणे में एक हाईप्रोफाइल देह व्यापार का पर्दाफाश हुआ है। पुणे पुलिस ने वेश्यावृत्ति में लिप्त एक राजस्थानी अभिनेत्री और दो विदेशी मॉडलों को हिरासत में लिया है। पुणे पुलिस की सामाजिक सुरक्षा विभाग ने यह कार्रवाई पुणे के विमाननगर इलाके में की। अब तक की जांच में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है।

पिछले कुछ सालों में ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जहां अभिनेत्रियों को लग्जरी होटलों में देह व्यापार का काला साम्राज्य चलाते हुए पुलिस ने पकड़ा है। हाल ही में पुणे में एक ऑपरेशन के दौरान एक एक्ट्रेस को वेश्यावृत्ति के आरोप में हिरासत में लिया गया है। जांच में खुलासा हुआ है कि ग्राहक से ऑनलाइन संपर्क कर देह व्यापार का यह धंधा चलाया जा रहा था।

जैसे ही पुलिस को खबर मिली कि एक्ट्रेस और रूसी मॉडल देह व्यापार के लिए पुणे आई हैं, पुणे पुलिस की अपराध शाखा ने विमाननगर इलाके में जाल बिछाया। गिरफ्तार राजस्थानी एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया के फोटोज और बोल्ड वीडियो को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। उसके कई वीडियो वायरल हो चुके हैं।

राजस्थानी एक्ट्रेस के साथ दो अन्य रूसी मॉडल को भी पुणे पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस को शक है कि सभी अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकेट गिरोह का हिस्सा है। पुणे पुलिस ऑनलाइन देह व्यापार का धंधा चलाने वाले आरोपियों की तलाश कर रही है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की छानबीन जारी है।

इससे पहले भी कई बार हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हो चुका है। कुछ महीने पहले पिंपरी-चिंचवड़ शहर में चल रहे एक हाईप्रोफाइल वेश्यावृत्ति गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया था। पुलिस ने ताथवडे में एक लॉज में छापा मारकर इस रैकेट में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार किया था। जबकि देह व्यापार के दलदल में फंसे एक अभिनेत्री और दो अन्य युवतियों को छुड़ाया गया था।

Comentários


bottom of page