top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

विवाहिता की आत्महत्या... पति और सास के खिलाफ मामला दर्ज




Married woman's suicide...case registered against husband and mother-in-law
Married woman's suicide...case registered against husband and mother-in-law


मुंबई: दहिसर में एक 18 साल की शादीशुदा महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में पिता की शिकायत पर महिला के पति और सास के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और घरेलू हिंसा के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. शिकायत में आरोप लगाया गया है कि महिला ने सोने के आभूषणों और मोटरसाइकिल के लिए शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न के कारण आत्महत्या की.

मृत महिला का नाम ज्योति वदारी (18) है और उसने गुरुवार को दहिसर पूर्व के केतकीपाड़ा इलाके में अपने घर में साड़ी के सहारे फांसी लगा ली. उसे शताब्दी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में ज्योति के पिता मनोज कुमार रेड्डी ने दहिसर पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है. इसके मुताबिक, दहिसर पुलिस ने ज्योति के पति कैलास वदारी और सास अनंतमा वदारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जनवरी माह में ही ज्योति की शादी हुई थी। शिकायत के मुताबिक, ज्योति ने अपने पिता को बताया था कि उसकी सास उसे खाना नहीं दे रही है क्योंकि वह काम कर रही है। साथ ही शिकायत में कहा गया है कि सोने के गहने लाने के लिए पति ने मोटरसाइकिल से और सास ने उसके पीछे पीछा किया था. इसी के चलते ज्योति के पिता ने उस पर आत्महत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है.

Comments


bottom of page