top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

मानपाड़ा पुलिस ने अवैध शराब भट्ठी का किया भंडाफोड़ !



Manpada police busted illegal liquor distillery!
Manpada police busted illegal liquor distillery!

डोंबिवली : डोंबिवली इलाके में मानपाड़ा पुलिस ने एक अवैध शराब भट्टी का भंडाफोड़ किया और इसे संचालित करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने 1.67 लाख रुपए मूल्य की लगभग 235 लीटर अवैध शराब और अन्य सामग्री जब्त की। अधिकारी ने बताया कि मानपाड़ा पुलिस ने शराब भट्ठी के मालिक, जिसकी पहचान नीलेश पाटिल (26) के रूप में हुई है।

उनके खिलाफ महाराष्ट्र निषेध अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और मामले की आगे की जांच कर रही है। आगामी लोकसभा चुनाव 2024 नजदीक होने के कारण, ठाणे भर के सभी पुलिस स्टेशनों को अवैध हथियारों, अवैध शराब या अवैध शराब की बिक्री, मादक दवाओं और अन्य अवैध गतिविधियों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

पुलिस ने कहा कि सहायक पुलिस निरीक्षक प्रशांत अंधाले और मानपाड़ा से उनकी जांच टीम को मानपाड़ा क्षेत्राधिकार के भीतर एक वन क्षेत्र में चल रही एक अवैध शराब भट्टी के बारे में जानकारी मिली। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, इसे कोलगांव डोंबिवली नीलेश पाटिल द्वारा संचालित किया जा रहा था। सूत्रों के माध्यम से जानकारी मिली थी कि यह गांव एक हाथ भट्टी स्थापित कर रहा था और उससे शराब छान रहा था।

Comments


bottom of page