top of page
  • Writer's pictureMeditation Music

मलाड के मालवणी में क्लिनिक संचालित करने वाले फर्जी डॉक्टर गिरफ्तार



Fake doctor running clinic in Malad's Malvani arrested - injections and saline given to patients seized
Fake doctor running clinic in Malad's Malvani arrested - injections and saline given to patients seized

मरीजों को लगाए जाने वाले इंजेक्शन और सलाइन किए जप्त

मुंबई : मुंबई में मलाड के मालवणी इलाके से एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। हत्या के मामले में फरार चल रहे एक फर्जी डॉक्टर और उसकी पत्नी को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम परवेज अब्दुल अजीज शेख है. फर्जी अस्पताल चलाने के आरोप में उसकी पत्नी को भी पुलिस ने हथकड़ी लगायी है. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट 12 ने यह कार्रवाई की. मुलुंड थाने में दर्ज हत्या के अपराध में आरोपी परवेज शेख की तलाश के दौरान पुलिस ने बताया कि मलाड के मालवणी इलाके में एक अवैध क्लिनिक पर छापा मारा गया.

फर्जी क्लीनिक अवैध रूप से संचालित हो रहे थे

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 2023 में मुलुंड पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था. क्राइम ब्रांच के अधिकारियों को जानकारी मिली कि इस अपराध में वांछित आरोपी मालवणी इलाके में फर्जी डॉक्टर के रूप में अजीज पॉली क्लिनिक चला रहा है. खबरों के मुताबिक, पुलिस की एक टीम ने मालवणी इलाके में अजीज पॉली क्लिनिक पर छापा मारा। तब पता चला कि परवेज अब्दुल अजीज शेख बिना किसी मेडिकल लाइसेंस के डॉक्टर बनकर अवैध रूप से मरीजों को इंजेक्शन और स्लाइन देकर ठग रहा था। हो पाया। बिना मेडिकल सर्टिफिकेट के अस्पताल चला रहे परवेज अब्दुल अजीज शेख को गिरफ्तार कर लिया गया.(Malad Fake Doctors Arrested)

साथ ही आरोपी की पत्नी बीयूएमएस के पद पर कार्यरत थी, लेकिन जांच में पता चला कि उसके पास बीयूएमएस के पद के लिए कोई मेडिकल सर्टिफिकेट नहीं था. यह भी पता चला कि ये दोनों फर्जी डॉक्टर अजीज पॉली क्लिनिक में लोगों को विभिन्न बीमारियों के लिए इंजेक्शन, स्लाइन और दवाएं देते थे. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. परवेज अब्दुल अजीज शेख के खिलाफ कपूरबावड़ी पुलिस स्टेशन, मालवणी पुलिस स्टेशन और मुलुंड पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। उनकी पत्नी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है.

Comments


bottom of page