top of page
  • Writer's pictureBB News Live

दो लाख से अधिक की छिनैती कर फरार हुए बाइक सवार आरोपी गिरफ्तार



मुंबई। मानखुर्द पुलिस की हद के टी जंक्शन पुल के नीचे खड़े एक युवक के हाथ से बैग की छिनैती कर फरार हुए दो बाइक सवार आरोपियों को पुलिस ने 24 घन्टे के भीतर गिरफ्तार कर उनके पास से 2 लाख से अधिक के नगदी मोबाइल व अन्य चोरी के सामान बरामद किया है।

गौरतलब है की मानखुर्द पुलिस ने 25 जून को रात में अपराध क्रमांक 634/2022 भादवी 392,34 के तहत

मोहम्मद अनस मुस्तकी अहमद (25) की शिकायत पर एक मामला दर्ज किया था।जिसमे मोहम्मद ने लिखाया था की मानखुर्द टी जंक्शन पुल के नीचे दो बाइक सवार आकर 2 लाख 8 हजार नगद 10 हजार का मोबाइल की छिनैती किया गया है।यहां के वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक महादेव कोली ने बताया की इस मामले के जांच की जिम्मेदारी हमने एपीआई गणेश वाघ व उनकी टीम को सौंपी थी।उक्त टीम ने घटना स्थल के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगालते हुए सूत्रो की जानकारी पर पुलिस ने इस मामले में शामिल अल्ताफ अतिउल्ला शेख 21 व समशेर उमर शेख 24 को हिरासत में लिया।


पुलिस की जांच पड़ताल व कड़ाई से पूछतांछ में उक्त आरोपियों ने अपना अपराध कबूल करते हुए चोरी किए नगदी व मोबाइल के साथ एक अन्य चोरी के मोबाइल की रिकवरी दी है।जिसकी कुल कीमत 2 लाख 21 हजार रुपए बताए जाते हैं।साथ घटना को अंजाम देते समय आरोपियों जिस पल्सर बाइक को उपयोग किया था मानखुर्द पुलिस ने उसे भी हस्तगत किया है।वरिष्ट पुलिस निरिक्षक श्री कोली ने बताया की यह सराहनीय काम एपीआई गणेश वाघ व उनकी टीम में शामिल आव्हाड,मगरे,मोरे,पाटील,नोले व

गायकवाड ने किया है।

Comments

Couldn’t Load Comments
It looks like there was a technical problem. Try reconnecting or refreshing the page.
bottom of page