top of page
  • Writer's pictureBB News Live

विश्व स्तर पर चमकेंगे सिद्धकला ताइक्वांडो अकादमी के दो खिलाड़ी

दक्षिण कोरिया में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे मुम्बई के दो खिलाड़ी


मुंबई। औरंगाबाद में विगत 21 से 26 फरवरी, 2022 को मंडल खेल परिसर, गड़िया विहार में एक खुली चयन परीक्षा आयोजित की गई थी।इस प्रतियोगिता में पूरे देश भर के विभिन्न जिलों से लगभग 400 से500 खिलाड़ियों ने भाग लिया था। इस दौरानसिद्धकला ताइक्वांडो अकादमी के अध्यक्ष जयेश वेल्हाल सर के मार्गदर्शन में अकादमी के खिलाड़ियों ने मुंबई उपनगरीय जिले से भाग लिया था और उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ सिद्धकला ताइक्वांडो अकादमी के पांच खिलाड़ियों का चयन किया गया है।


निशांत शिंदे, प्रणय मुलकी, विनित सावंत, अर्णव अत्रे, जयवीर कोचर ॵर इनमे से दो खिलाडी प्र‌तिनिधत्व करेंगे। चयन परीक्षा के दौरान चुने गए निशांत शिंदे, प्रणय मुल्कि नामक दो खिलाड़ी दक्षिण कोरिया के गोयांग में विश्व ताइक्वांडो पूमसे चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे।

वहीं अर्णव अत्रे को अमन, जॉर्डन में 2019 एशियाई ताइक्वांडो पूमसे चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना गया था।जहां उन्होंने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया था। लेकिन वे इस प्रतियोगिता में भाग नहीं ले पाएंगे क्योंकि उनकी 10 वीं की बोर्ड परीक्षा है। जानकी विनित सावंत और जयवीर कोचर तक्निकी समस्या की कारणों से इस प्रतियोगिता में हिस्सा नहीं ले पा रहे हैं।

सिद्धकला ताइक्वांडो अकादमी के अध्यक्ष जयेश वेल्हाळ सर ने खिलाड़ियों के उनकेउज्ज्वल भविष्य के प्रयासों के लिए और उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिये शुभकामनाएं दी हैं।

Commenti


bottom of page