top of page
  • Writer's pictureBB News Live

वरिष्ठ नागरिक के घर 54 लाख की सेंधमारी करने वाला गिरफ्तार



मुंबई। जुहू पुलिस की हद में एक वरिष्ठ नागरिक के घर दिन दहाड़े हुए 54 लाख रूपए के आभूषणों के चोरी के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।जिसके पास से चोरी किए हुए सभी आभूषण व नगदी पुलिस ने रिकवर किया है।

गौरतलब है की जुहू पुलिस की हद में रहने वाले एक वरिष्ठ नागरिक के घर दिन में 12 से एक बजे के बीच 54 लाख 14 हजार 300 रुपये के आभूषण व नगदी की गत 16 जून को चोरी हुई थी।घटना के समय फरियादी किसी काम के लिए घर से बाहर गए हुए थे।पुलिस के अनुसार यह मामला गंभीर स्वरूप का होने के चलते जोन 9 के पुलिस उपायुक्त मंजुनाथ सिंगे के आदेश पर पुलिस ने अपराध क्रमांक 454/2022 भादवी 380 व 34 के तहत दर्ज किया था।


वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक अजित कुमार वर्तक की देखरेख में गठित पुलिस की टीम ने इस मामले की जांच करते हुए 100 से अधिक ठिकानों के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है।उसके बाद पुलिस ने एक संसयित को हिरासत में लिया जिसका नाम सतीश सुरेश शिगवन (34) बताया जाता है।जिससे पुलिस ने कड़ाई से पूछतांछ किया तो उसने अपना अपराध काबुल करते चोरी किए संपूर्ण आभूषण व नगदी की रिकवरी दी है।इस मामले की जांच पड़ताल सहायक पुलिस निरिक्षक विजय धोत्रे व उनकी टीम ने की है।

Comments


bottom of page