top of page
  • Writer's pictureBB News Live

अज्ञात चोरों ने बंद घर पर बोला धावा

एक करोड़ कैस और गहने पर किया हाथ साफ





भिवंडी। भिवंडी में चोरी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। स्थानीय बंजारपट्टी इलाके में एक बंद घर में घुसकर अज्ञात चोरों ने एक करोड़ रुपए का कैस व गहने चुराकर फरार हो गए। घर मालिक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों पर केस दर्ज कर उनकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई है।

16 से 19 जनवरी तक घर पर लगा था ताला

पुलिस के अनुसार स्थानीय बंजारपट्टी इलाके में आरिफ गार्डेन के बगल में स्थित एवर शाहीन अपार्टमेंट में दूसरे महले पर रहने वाले मोहम्मद साकिब मोहम्मद सुलेमान माली(39)अपने मां बाप व पूरे परिवार के साथ रहते है। 16 जनवरी से 19 जनवरी को वे पूरे परिवार के साथ किसी काम बस से औरंगाबाद गए थे। इस दौरान उनका घर बंद था। जिसका फायदा उठाकर अज्ञात चोर घर में घुसे और उनकी मां के बेडरूम से कैस व गहनों सहित एक करोड़ 6 लाख की चोरी कर फरार हो गया।

वापस लौटने पर परिवार को लगा झटका

जिसके बाद 19 जनवरी 2024 को जब घर मालिक पूरे परिवार के साथ वापिस अपने घर आए तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। बेडरूम में सारा सामान अस्त व्यस्त था। जिसके बाद उन्हें यह समझते देर नहीं लगी की चोरों ने उनके घर में हाथ साफ कर दिया है। तत्पश्चात उन्होंने पहले अपने घर में हुए चोरी की जांच की। इसके बाद निजामपुर पुलिस स्टेशन में जाकर अज्ञात चोरों पर चोरी का केस दर्ज करया है। इधर पुलिस की दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी गई है। चोरी की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। आगे की जांच पीएसआई एसएच कुम्हार कर रहे हैं।

bottom of page