top of page
  • Writer's pictureBB News Live

पांच हजार की छिनैती करने वाला गिरफ्तार

दो दिन की पुलिस हिरासत




उल्हासनगर। व्यापारी के साथ मारपीट कर पांच हजार की छिनैती करने का मामला प्रकाश में आने के बाद हिल लाइन पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर कोर्ट पेश किया जहां कोर्ट ने तीनों को दो दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है। उल्हासनगर कैंप नंबर 5 प्रभाराम मन्दिर के पास गिरीश जय सिंघानी अपने दोस्तों के साथ खड़ा था। इसी दरमयान नवीन केशवानी, रवि सचदेव और पीयूष वाघेला वहां आए और मामूली बात को लेकर गिरीश की पिटाई करनी शुरू कर दिए यही नहीं उनकी जेब से 5 हजार रुपए भी निकाल कर चलते बने। शिकायत के आधार पर हिल लाइन पुलिस ने उक्त तीनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट ने तीनों को दो दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

जेल छूटने के बाद केशवानी ने फिर फैलाया आतंक

बता दें कि नवीन केशवानी के खिलाफ विट्ठलवाड़ी, हिललाइन, सेंट्रल व शिवाजीनगर आदि पुलिस स्टेशन में चोरी, डकैती, हफ्ता वसूली, मारपीट, हत्यारे के साथ गृह अतिक्रमण, हथियार के साथ जान से मारने की धमकी देकर घायल करना, अवैध मंडली को जमा करना आदि निर्वासन अवधि के दौरान गंभीर प्रकृति के कई मामलों को देखते हुए एमपीडीए के तहत कार्रवाई के नाशिक जेल भेज दिया था। जहां से छूटने के बाद फिर से आपराधिक गतिविधियों में जुट गया था।

कनपटी पर पिस्तौल लगाकर की लूटपाट

केशवानी पर इसके पहले कैम्प-5 के प्रभाराम मंदिर के बगल में रहनेवाले विकी वलेचा (42) को ज्वेलर्स कार के सामने बाबू गायकवाड़ के साथ मिलकर उनको कार से बाहर उतारा और कनपटी पर पिस्तौल लगाकर उनकी जेब से पैसे निकालकर फरार हो गए थे। यही नही उल्हासनगर-4 के 27 सेक्शन परिसर में धीरज जेठानंद वलेचा (34 ) नाम का किराणा दुकानदार से बार बार हफ्ता मांगने की मांग पूरी न होने से नाराज हफ्ताखोरों ने दुकानदार के घर पर बियर और कोल्ड्रिंक की बोतल फेंककर हमला किया था। इस मामले में विट्ठलवाड़ी पुलिस ने नवीन केशवानी सहित 4 अन्य लोगों पर मामला दर्ज किया था।


Kommentarer


bottom of page