top of page
  • Writer's pictureBB News Live

गोदाम में घुसकर 1.86 लाख की चोरी




भिवंडी। भिवंडी के राहनाल इलाके में कंपनी के बंद गोदाम का ताला तोड़कर उसमें रखे 1 लाख 86 हजार रुपए का कॉपर वायर की चोरी का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात चोर पर केस दर्जकर उसकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी गई है। लेकिन गोदाम क्षेत्र में रोजाना होने वाले चोरी से अन्य गोदाम मालिकों में भय व्याप्त है।

ताले को तोड़कर अंदर घुसे चोर

पुलिस के अनुसार स्थानीय राहनाल इलाके में स्थित सदगुरु कंपाउंड में मुंबई निवासी कमलेश जैन का निशा इंडस्ट्रीज नामक कंपनी है। जहां से वह वायर तैयार कर उसकी ट्रेडिंग करते है। 28 जनवरी को रात 12 बजे से सोमवार सुबह 7.45 के दरम्यान अज्ञात चोरों ने कंपनी के गाला नंबर 5 के गोदाम में लगे ताले को तोड़कर व पत्रा के रोलिंग शटर को उठाकर गोदाम में रखे कॉपर वायर बंडल टॉर्शन रॉड वायर के पांच बंडल, यूनियन बैंक के एटीएम कार्ड व तीन चांदी के अंगूठी सहित 1 लाख 86 हजार का सामान चुराकर फरार हो गए।

अज्ञात चोरों पर केस दर्ज

जिसकी दूसरे दिन जानकारी होने पर गोदाम मालिक नारपोली पुलिस स्टेशन पहुंच कर अज्ञात चोरों पर चोरी का केस दर्ज कर उसकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दिया।इस घटना के उजागर होने के बाद कंपाउंड के अन्य गोदाम मालिकों में दहशत व्याप्त है।उक्त लोगों ने उक्त क्षेत्र में पुलिस गस्त बढ़ाने की मांग पुलिस महकमे से की है।

bottom of page