top of page
  • Writer's pictureBB News Live

टेंपो चालक का अपहरण कर लूटा लाखों का माल



Tempo driver kidnapped and looted goods worth lakhs
Tempo driver kidnapped

भिवंडी। ठाणे ग्रामीण के अंतर्गत वाड़ा- भिवंडी रोड पर एक टेंपो चालक को किडनैप कर बंदूक की नोंक पर टेंपो में रखे लाखों का माल लुटने के आरोप में भिवंडी तालुका पुलिस ने शैलेंद्र द्विवेदी नामक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि उसके तीन अन्य साथी फरार है। खबर है कि आरोपी शैलेंद्र खुद को पत्रकार बताता है और उसने अपने तीन अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर इस लूट को अंजाम दिया है।

टेंपो चालक को जबरन कार में बैठाया

पुलिस की जानकारी के अनुसार सुभाष यादव (35) नामक टेंपो चालक बीड़ी से भरा माल टेंपो वाड़ा-भिवंडी रोड से मुंबई की तरफ जा रहा था। इस दौरान एक कार में बैठे आरोपी शैलेंद्र द्विवेदी सहित तीन अन्य लोगों ने मिलकर अचानक टेंपो को ओवरटेक किया और चालक को जबरदस्ती नीचे उतारा और उसे बंदूक दिखाकर जान से मारने की धमकी देते हुए जबरन अपनी कार में बिठा लिया। इस दौरान दो आरोपी टेंपो लेकर फरार हो गए, जबकि कार में बैठे मुख्य आरोपी शैलेंद्र ने अपने साथी के साथ मिलकर चालक से जबरन उसके पैसे और मोबाइल छीन लिए और उसे किडनैप कर कुछ समय बाद कल्याण एक गांव में छोड़ दिया।

आरोपियों ने टेंपो सहित आठ लाख का माल लूटा

पुलिस के अनुसार चार लाख कीमत का माल और टेंपो सहित कुल आठ लाख का माल आरोपियों ने लूटा है। जांच के दौरान पुलिस ने शैलेंद्र द्विवेदी को अरेस्ट कर लिया है, जबकि अन्य लोगों की खोजबीन जारी है। खबर है कि आरोपी शैलेंद्र खुद को पत्रकार, समाजसेवी बताता है और उसके आड़ में लूटपाट जैसे संगीन अपराध को अंजाम देता है। पुलिस ने मामले में लूटमार, किडनैप, आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Comments


bottom of page