top of page
  • Writer's pictureBB News Live

शिल्पी राज सीखा रही है कि बर्बाद कैसे होते हैं हमसे सीखों, वही श्वेता ने दिए गज़ब परफॉर्मस



भोजपुरी सिनेमा जगत में आजकल एक ही नाम की गूंज है और वो नाम कोई और नहीं बल्कि ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज का है. उनका इंटरनेट पर खूब दबदबा देखने को मिल रहा है. रोजाना सोशल मीडिया पर भोजपुरी जगत का कोई न कोई गाना धमाल मचाता नजर आता है. लेकिन आज तो लगता है इंटरनेट पर सिर्फ और सिर्फ शिल्पी राज का डंका बज रहा है. देखिए तभी तो शिल्पी राज के गाने मिलियन में व्यूज बटोर रहे हैं. हाल ही में शिल्पी राज के चार गानों ने 100 मिलियन का आंकड़ा पर किया है. साथ ही शिल्पी राज और अभिनेत्री श्वेता महारा के लेटेस्ट सॉन्ग सिलवटिया ने 8 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है.


अब एक बार फिर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल इस जोड़ी का नया सांग इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस सांग के बोल हैं 'बर्बाद कईसे होखल जाला'. जिसे दर्शकों का भारपुर प्यार और आशीर्वाद मिला रहा है। गाने को रिच लोकेशन पर फिल्माया गया है। सांग में अभिनेत्री के साथ बीच बीच में शिल्पी राज भी नजर आ रही हैं। जो गाने में चार चांद लगा रही है।


सांग को अपने दिल की गहराइयों से विजय चौहान ने लिखा है. जिनके सभी गीत आज के समय के सबसे बड़े हिट सांग है. जिस खूबसूरती के साथ ये गाना लिखा गया है उसी खूबसूरती के साथ इसमें श्वेता ने परफॉर्म भी किया है.

'बर्बाद कईसे होखल जाला' के लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं, वही म्यूजिक आर्या शर्मा ने तैयार किया है.इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. निर्देशन निर्देशक भोजपुरिया का है. प्रचार प्रसार डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम कर रही है. वही कोरियोग्राफी गोल्डी और बॉबी की है। इसको एडिट मीत जी ने किया है.


आपको बता दें कि शिल्पी राज ने वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के साथ मिलकर काला साड़ी, गोदनवा, बदरवा, कजरवा, नजरवा, रेलिया रे जैसे कई हिट सांग दिए हैं. इसके साथ ही भोजपुरी फिल्म पंख के भी अधिक से अधिक गानों को शिल्पी राज ने अपनी मधुर आवाज दी है.

bottom of page