top of page
  • Writer's pictureBB News Live

शिल्पी राज और नीलकमल सिंह का 'धड़कन चले जरनेटर नियन' आपको अंदर से कर देगा गदगद, ग्लैमरस दिखी श्वेता


भोजपुरी सिनेमा में बवाल सिंगर के नाम से मशहूर नीलकमल सिंह और ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज का नाम मोस्ट पॉपुलर सिंगरों की लिस्ट में शामिल हो चुका है. इस जोड़ी ने हिट गाने देकर ये साबित कर दिया है कि आने वाला वक्त इनका ही है. नीलकमल सिंह और शिल्पी राज के गाने युवाओं के बीच तेजी से पॉप्यूलर हो रहे हैं.

इस जोड़ी ने अपने शानदार गायिकी से भोजपुरी इंडस्ट्री में एक के बाद एक धमाका करके सबको चकित कर दिया है. बहुत कम समय में नीलकमल सिंह और शिल्पी राज ने साबित कर दिया कि हम भी किसी से कम नहीं है. अब इसी कड़ी में नीलकमल और शिल्पी का लगन स्पेशल सांग 'धड़कन चले जरनेटर नियन' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है.


नीलकमल और अभिनेत्री श्वेता महारा एक साथ दुबई की बेहतरीन लोकेशनों पर अपने डांस मूव्स दिखते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों इस सांग में रॉक स्टार की तरह दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में श्वेता की अदाए, शिल्पी राज और नीलकमल सिंह की आवाज आपको अंदर तक गदगद कर देगी. सिंगर नीलकमल सिंह और शिल्पा राज के गाए इस गाने 'धड़कन चले जरनेटर नियन' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार है. इसके निर्देशक भोजपुरिया हैं. गाने को रिकॉर्ड एंड मिक्सिंग जीतू शर्मा का हैं. वहीं इस को गोल्डी जैसवाल ने कोरियोग्राफ किया है. जबकि इसकी एडिटिंग मीत जी ने की हैं. इसे वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी द्वारा प्रस्तुत किया गया है.

Commenti


bottom of page