top of page

रिक्शा पार्किंग को लेकर देवनार में एक युवक दिन दहाड़े हत्या

मुंबई। गोवंडी स्टेशन के पास शेयरिंग रिक्शा चालको में रिक्शा पार्किंग को लेकर हुए झगड़े में एक युवक की हत्या किए जाने की घटना घटी है।इस मामले में कुछ संदिग्ध लोगो को पुलिस हिरासत में लेकर पूछतांछ कर रही है।


गौरतलब है की गोवंडी स्टेशन से बैगनवाड़ी शिवाजी नगर के लिए शेयर रिक्शा चलते हैं।रिक्शा आगे पीछे करने व पहला नंबर दूसरा नंबर लगाने को लेकर आए दिन उन रिक्शा चालको में झगड़े होते रहते हैं।शुक्रवार 22 अप्रैल को देर रात भी कुछ रिक्शा चालको में रिक्शा पार्किंग को लेकर झगड़ा हुआ था।जिसे लोगो ने शांत करवा दिया था।इसी मामले को लेकर कल यानी 23 अप्रैल सुबह में उन्ही रिक्शा चालको में पुनः झगड़ा हो गया।यह झगड़ा देखते ही देखते इतना बढ़ गया की दोनों गट में जोरदार मारपीट हुई उसके बाद एक पक्ष के लोगो ने चाक़ू लेकर दूसरे पक्ष के लोगो ने सलीम अकमल बेग (32) को चाकुओ से गोंद कर गंभीर जख्मी किया है।जिसे फ़ौरन अस्पताल पहुंचाया गया।जहां डॉक्टरों ने उसे भर्ती करने के पहले ही मृत घोषित कर दिया है।


पुलिस सूत्र बताते हैं की देवनार पुलिस ने इस मामले में हत्या के तहत मामला दर्ज कर कुछ संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछतांछ शुरू किया है।जबकि इस मामले में कोई भी संबंधित अधिकारी खबर लिखे जाने तक अपनी प्रतिक्रिया देने को तैयार नहीं हुआ है ! बहरहाल घटना की गंभीरता को देख पुलिस ने आस पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

bottom of page