top of page
  • Writer's pictureBB News Live

रत्नाकर कुमार के दुबई स्पेशल सांग लिस्ट से आया शिल्पी, विजय और माही का 'reel बना के जियत रहा'



भोजपुरी फिल्म जगत में सिंगर लेखक विजय चौहान की इंडस्ट्री में तूती बोलती है उनके लिखे या गाए हुए सांग म्यूजिक वर्ल्ड में जबर्दस्त तरीके से परफॉर्म करते हैं, इस सांग को विजय ने अपनी आवाज और परफॉर्म से एक अलग ही कलेवर में पेश किया है, जिसमें भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी सुपरहॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने उनका साथ डियक है। माही ने कुछ ही समय में अपना नाम भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड की टॉप एक्ट्रेसस में शामिल करा लिया है। उनके दिए हुए एक्सप्रेशंस भोजपुरिया दर्शकों के दिलों पर तीर की तरह चलते हैं। उसी पर ट्रेडिंग सिंगर के नाम से मशहूर शिल्पी राज की आवाज इनके गाने में हो तो क्या कहने।


दोनों की जोड़ी के लभी तक आए हुए सभी गाने मिलेनियम क्लब में धमाल मचा रहे हैं। अब वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के दुबई स्पेशल सांग लिस्ट से 'reel बना के जियत रहा' रिलीज किया गया है। जिसे शिल्पी राज और लेखक सिंगर विजय चौहान ने साथ मिलकर गया है। इसके साथ ही 'reel बना के जियत रहा' में खुद विजय चौहान ने माही श्रीवास्तव के साथ परफॉर्म भी किया है।


गाने में विजय-माही के इंस्टाग्राम रील बनाने को लेकर कुछ ज्यादा खुश नजर नहीं आ रहे हैं। वे माही से कहते हैं कि हम दिल लगाके रोअत बानी तू रील बनाके जियत रहा। ऐसे ही प्यारी सी नोकझोक दोनों के बीच की गाने में दिखती है। वही विजय सफेद रंग के कपड़े और सनग्लॉसीस जम रहे हैं, तो उसके विपरीत माही का वेस्टर्न लुक दर्शकों को अपना कायल बनाने के लिए काफी है। सांग में विजय और माही ने कई अलग अलग लुक को गाने में दिखाया जो दर्शकों को भा भी रहा हैं।


वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत 'reel बना के जियत रहा'  के सिंगर विजय चौहान और शिल्पी राज हैं, वही इसके लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं। इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है। इसका निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है। गाने का प्रचार डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम कर रही है। वही इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है। गाने को गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है। वही इसको एडिट मीत जी हैं।

Comments


bottom of page