top of page
  • Writer's pictureBB News Live

देशी शराब के अड्डे पर पुलिस का छापा

हजारों रुपए की देशी शराब जब्त

कई जगहों पर बेची जा रही आज भी धडल्ले से देशी शराब




उल्हासनगर। उल्हासनगर शहर उद्योग नगरी है जिस कारण यहां पर भारी संख्या में दिहाडी मजदूर काम करते हैं और जीवन यापन करते हैं। वहीं यहां पर शराब माफिया और देशी शराब की दुकान चलाने वाले लोग भी सक्रिय है। इसके साथ ही कच्ची शराब की बिक्री भी बहुतांस जगहों पर धडल्ले से की जाती रही है जबकि अवैध रूप से बेची जा रही देशी शराब पर आए दिन पुलिस कार्रवाई कर भारी संख्या में देशी शराब भी जब्त कर रही है, परंतु इस पर अंकुश लगाने में पुलिस असफल साबित हो रही है।

आगे की कार्रवाई जारी

इसी क्रम में मध्यवर्ती पुलिस ने संजय गांधी नगर साई बाबा मंदिर के पीछे देशी शराब की बिक्री करने वाले धनराज पंढरीनाथ माली के बारे में सूचना प्राप्त हुई थी, जिसके अड्डे पर पुलिस ने 26 मार्च दोपहर शाम 1:30 बजे के दरम्यान छापा मारकर उक्त शराब के अड्डे से देशी शराब जब्त कर लिया है तथा आगे की कार्रवाई सहायक पुलिस उपनिरीक्षक डीबी मालशेटे कर रहे है।

20 लीटर देशी शराब बरामद

वही विठ्ठलवाड़ी पुलिस ने 26 मार्च सुबह 11 बजे के दरम्यान बंजारा कॉलोनी शिवसेना शाखा के पास प्रशांत जगताप नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से 1770 रुपए कीमत का 20 लीटर देशी शराब बरामद किया है। स्थानिकों की माने तो सम्राट अशोक नगर, आजाद नगर, रमाबाई टेकडी, हनुमान नगर, वडल गाव,खदान आदि झोपड़पट्टियों की हर दूसरी गल्ली में धडल्ले से कच्ची शराब की बिक्री की जा रही है। खुलेआम बेची जा रही देशी शराब माफियाओं के विरुद्ध कार्रवाई करने की उम्मीद नागरिकों ने पुलिस उपायुक्त सुधाकर पठारे से की है।

Comments


bottom of page