top of page
  • Writer's pictureBB News Live

पत्नी की हत्या करने के प्रयास में पति गिरफ्तार

मुंबई। कपडे का ब्यापार करने वाले एक 51 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी दूसरी पत्नी की हत्या करने के मकशद से गरम तावा व सरिया पीट कर गंभीर जख्मी किया है।जिसके चलते उक्त आरोपी पति के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।



गौरतलब है की धारावी निवासी अब्दुल करीम गफूर नसरुद्दीन खान (51) ने दो शादिया की है।अब्दुल दूसरी से रोज रोज झगड़े करता था।गत दिनों दोनों में इस कदर झगड़ा हुआ की अब्दुल ने आक्रोश में आकर अपनी दूसरी पत्नी की सरिया व गरम तावा से जमकर पिटाई कर दिया जिसके चलते वह गंभीर जख्मी हो गई।जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।इस मामले की शिकायत धारावी पुलिस ने पीड़िता के भाई की शिकायत पर अपराध क्रमांक 889/2021 भादवी 307 के तहत दर्ज किया था।इसकी जानकारी मिलते अब्दुल फरार हो गया था।इस मामले में फरार आरोपी की तलाश धारावी पुलिस के साथ साथ अपराध शाखा यूनिट 5 की पुलिस भी कर रही थी।


सूत्रो से मिली जानकारी के बाद 21 अप्रैल को अपराध शाखा यूनिट 5 की पुलिस ने आरोपी अब्दुल खान को ट्रैप लगा कर गिरफ्तार किया है।यह गिरफ्तारी प्रभारी वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक घनश्याम नायर के मार्गदर्शना में सहायक पुलिस निरिक्षक अमोल माली, पुलिस नाइक सिंह,चिलप,मुलाणी की टीम ने की है।बताया जाता है की आरोपी अब्दुल पिछले 6 माह से पुलिस के साथ लुका छिपी का खेल खेल रहा था।

Comments


bottom of page