top of page
  • Writer's pictureBB News Live

पत्नी के चरित्र पर शक में पति ने उतारा मौत के घाट, पति सह दो आरोपी हिरासत में



मुंबई। रविवार 19 जून को रात साढ़े नौ बजे तिलक नगर पुलिस की हद में एक 30 वर्षीय महिला के पति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।जिसकी जानकारी फैलते ही पुरे परिसर में सनसनी फ़ैल गई है।

तिलक नगर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक सुनील काले बताया की मुख्यनियंत्रण कक्ष द्वारा मैसेज प्राप्त हुआ की किसी ने एमजी रोड के तनिष्क जेवलर्स के सामने एक महिला पर हमला किया है।इस बात की जानकारी मिलते ही महिला पुलिस निरिक्षक सरिता चव्हाण अपने दल बल के साथ फ़ौरन घटना स्थल पर पहुँच गई।पुलिस के अनुसार घटना स्थल पर पहुंची पुलिस टीम ने उक्त घायल महिला को फ़ौरन अस्पताल पहुंचाया जहां पर उसे भर्ती करने से पहले डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

सूत्र बताते हैं की मृतक महिला का नाम दीपाली सतीश जावले (30) व उसका पति सतीश जावले (40) वरली के सेंचुरी मिल कंपाउंड में रहते थे।दीपाली का पति सतीश व उसका दोस्त स्वप्निल यशवन्त पवार ने यह कृत किया है।वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक सुनील काले की पुलिस ने घटना स्थल के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर तिलक नगर पुलिस के डिटेक्शन स्टॉफ की पुलिस ने आरोपी पति सतीश व उसके दोस्त को घटना के मात्र 6 घन्टे के भीतर गिरफ्तार किया है।मामले की अधिक जांच पीएसआई पवार व उनकी टीम कर रही है।

Kommentare


bottom of page