top of page
  • Writer's pictureBB News Live

पारिवारिक कलह में शिवसेना विधायक की पत्नी ने लगाई फांसी

कुर्ला विधानसभा में फैली सनसनी


मुंबई। मुंबई में एक शिवसेना विधायक मंगेश कुडालकर की पत्नी रजनी कुडालकर ने रविवार के दिन अपने रहते घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।इस घटना की जानकारी फैलते ही कुर्ला विधानसभा छेत्र में सनसनी फ़ैल गई है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार कुर्ला पूर्व के शिवसेना विधायक मंगेश कुडालकर की पहली पत्नी के बाद उन्होंने रजनी नामक महिला से विवाह किया था।पिछले 10-12 से दोनों राजी ख़ुशी से रह रहे थे।बताया जाता है की रजनी कुडालकर का एक बेटा भी था जिसकी गत दिनों सड़क हादसे में मौत हो गया था।उसके बाद से रजनी कुडालकर काफी नरवस रहती थी।पिछले कुछ दिनों से रजनी कुडालकर घर में ही बिलकुल शांत शांत सी रह रही थी।छेत्र के लोगो का कहना है की कुछ दिनों से रजनी मंगेश कुडालकर के स्थानीय कार्यालय में भी आना जाना कम हो गया था जबकि इसके पहले अगर मंगेश कुडालकर कार्यालय में होते थे तो रजनी जरूर उनके बाजू में बैठी दिखाई देती थी।


रविवार 17 अप्रैल को देर शाम जैसे ही छेत्र में खबर फैली की विधायक मंगेश कुडालकर की पत्नी रजनी कुडालकर ने रहते घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।उसके बाद तो कुडालकर समर्थको का उनके आवास के सामने काफी भीड़ उमड़ पड़ी।देखते ही देखते वहां छेत्रिय जनता का हुजूम इकट्ठा हो गया।घटना की सुचना पुलिस मिलते ही नेहरू नगर की पुलिस फ़ौरन घटना स्थल पर पहुँच कर रजनी के शव को अपने कब्जे में ले ली है।उसके बाद पुलिस ने रजनी के शव का पंचनामा किया उसके बाद शव को पोस्ट मार्टम हेतु भेजा है।पुलिस ने यह मामला प्राथमिक तौर पर आत्महत्या के तहत दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल करना शुरू किया है।इस घटना की जानकारी के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी घटना स्थल का दौरा किए है।


सूत्रो का कहना है की यह मामला एक विधायक की पत्नी की आत्महत्या का होने के चलते पुलिस हर एंगल से जांच पड़ताल कर इस मामले की तह तक जाने की फिराक में है की आखिर रजनी कुडालकर ने अपनी जीवनलीला क्यों समाप्त की है।क्या उसने परिवारिक कलह में आत्महत्या की है क्या ? रजनी ने इतना बड़ा कदम किस वजह से उठाया है जिसकी जांच पड़ताल पुलिस आला अधिकारियो के मार्गदर्शन में उच्च स्तर पर कर रही है !

Kommentare


bottom of page