top of page
  • Writer's pictureBB News Live

शारीरिक सुख के लिए 12 साल के लड़के की हत्या


नवी मुंबई पुलिस ने 16 घंटे के अंदर हत्यारे को पकड़ा




नवी मुंबई। 12 साल के मूकबधिर बच्चे की हत्या एक युवक ने शारीरिक सुख के लिए की थी।मृत बच्चे का शव बुधवार सुबह मुंब्रा पनवेल राजमार्ग के किनारे किरवाली गांव के पास एक पानी के पोखर के बगल में पाया गया। शव के पास बच्चे के कपड़े और अंडरवियर उतरा हुआ था। इस मामले में नवी मुंबई पुलिस बल के आपराधिक जांच विभाग की पुलिस ने कुछ ही घंटों के भीतर इस हत्याकांड में हत्यारे युवक को गिरफ्तार कर लिया और उसे डायघर पुलिस को सौंप दिया।


12 वर्षीय बालक के लापता होने के मामले में डायघर थाने में अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। बच्चे का शव मिलने के बाद तलोजा पुलिस ने अचानक मौत की रिपोर्ट दर्ज की। तलोजा पुलिस के साथ नवी मुंबई पुलिस के आपराधिक जांच विभाग के सहायक आयुक्त अजय कुमार लांडगे, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुनील शिंदे के साथ सहायक पुलिस निरीक्षक दशरथ विटकर, श्रीनिवास तुंगेनवार, हर्षल कदम, सहायक पुलिस उप-निरीक्षक मंगेश वाट, कांस्टेबल नितिन जगताप, पुलिस नाइक सचिन टीके, अशोक पाइकराव उनकी टीम दिन भर घटनास्थल पर बच्चे की संदिग्ध मौत की जांच करती रही।


बच्चे के शव की हालत देखने के बाद पुलिस अधिकारी शिंदे और उनकी टीम ने जहां बच्चा रह रहा था वहां से कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया। बच्चे के शव की मेडिकल रिपोर्ट देर रात तक पुलिस के हाथ नहीं आ गई। पुलिस ने सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों की बार-बार जांच की, जहां बच्चे का शव मिला था। पुलिस ने पाया कि शव के पास बच्चे के कपड़े और अंडरवियर उतरा हुआ था और शव के पास पुलिस को गुटखा पाउडर भी मिला। इस गुटखे के पाउडर के आधार पर पुलिस ने संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। देर रात तक संदिग्धों को डायघर पुलिस को सौंप दिया गया। इनमें 21 साल के एक युवक ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने शारीरिक सुख के लिए बच्चे की हत्या की है। डायघर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संदीपन शिंदे ने एक बच्चे की हत्या के मामले में 21 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है।

ความคิดเห็น


bottom of page