top of page
  • Writer's pictureBB News Live

मुंबई में राजा भैया का हुआ भब्य स्वागत....

उम्मीद से अधिक प्रगति के पथ पर बढ़ रही है पार्टी .....राजा भइया


मुंबई । उत्तर प्रदेश कुंडा विधायक व जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के अध्यक्ष कुँवर रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भइया के मुंबई आगमन पर उनके समर्थकों ने अँधेरी पश्चिम स्थित जे डब्ल्यू मैरियट होटल में भव्य स्वागत किया गया। समाजसेवक सन्तोष (राज)सिंह ने शॉल व पुष्पगुच्छ से समर्थकों के साथ बड़े ही गर्मजोशी से राजा भइया का स्वागत किया।



राजा भैया ने मीडिया से कहा , कर्मठ कार्यकर्ता और जनता की चाहत के जनसत्ता पार्टी का दायरा लगातार उम्मीद से अधिक बढ़ रहा है । जनसत्ता पार्टी आज अपने विकास वादी विचारधारा के चलते जनता की पहली पसंद बन गई है। हम हमारे राजनीतिक क्षेत्र की बिजली, पानी, सड़क, स्वास्थ्य व शिक्षा, जिस पर लगातार ध्यान दे रहे हैं। इसमें हम और गति ला रहें , जिससे इस क्षेत्र का और भी तेजी से विकास हो। शैक्षणिक संस्थानों की स्थापना की तरफ ध्यान दे रहे साथ ही रोजगार की तरफ ध्यान केंद्रित कर रहें हैं जिससे क्षेत्र वासियों को अपना जिला छोड़कर मुंबई दिल्ली जैसे शहरों की ठोकरे न खाना पड़े।


विदित है प्रतापगढ़ के कुंडा का पर्याय बन चुके राजा भइया सन 1993 से लगातार निर्दलीय विधानसभा चुनाव जीतते आ रहे हैं। उत्तर चर्चित सीटों में शुमार कुंडा से राजा भैया ने लगातार सातवीं बार विजेता बने। राजा का मृदुभाषी ,सरल स्वभाव ,व्यक्तित्व के धनी राजा को उत्तर प्रदेश का चाणक्य भी कहा जाता है। इस स्वागत समारोह के अवसर पर रितेश सिंह,हितेश सिंह,पत्रकार अविनाश पांडेय,विजय पडतरे, राजेश सिंह,नीलेश चौबे सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थें।

Comments


bottom of page