top of page
  • Writer's pictureBB News Live

मुलुंड में युवक ने मां की हत्या कर किया आत्महत्या का प्रयास



मुंबई। मुलुंड के वर्धमान नगर में बीती रात 22 वर्षीय एक युवक ने अपनी मां की हत्या कर दी और लोकल ट्रेन से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।  मृत महिला का नाम छाया महेश पांचाल  है।, जिसकी हत्या उसके बेटे जय ने की । पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और युवक फिलहाल अस्पताल में है।  बताया जाता है कि पांचाल परिवार मुलुंड के वर्धमान नगर में रहता है। 


कल शाम किसी ने मुलुंड पुलिस को फोन कर बताया कि उनके पास के घर से खून आ रहा है। इसके आधार पर मुलुंड पुलिस मौके वारदात पर पहुंची।  जब उन्होंने घर खोला तो  छाया का शव  खून से लथपथ पड़ा मिला।  पुलिस ने छाया का गला काटने वाला चाकू जब्त कर लिया है।  पुलिस को गुजराती में एक पत्र मिला, जो छाया के बेटे जय का लिखा हुआ था।  इसमें उसने अपनी मां की हत्या करने की बात कबूल की है। 


घटना के बाद उसने मुलुंड रेलवे स्टेशन पर एक लोकल के नीचे  कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की.। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसका इलाज चल रहा है।  पुलिस को युवक के लोकल के नीचे कूदने की सीसीटीवी फुटेज मिली है।  छाया के पति ने पुलिस को बताया है कि  मामला पुश्तैनी संपत्ति को लेकर  है।  पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Comments


bottom of page