top of page
  • Writer's pictureBB News Live

एमएसईबी के अधिकारियों के साथ समाजसेवक ने गांधीगिरी शैली का प्रयोग करते हुए किया सत्कार



मुंबई। पिछले सात वर्षों से कात्रप, शिरगांव एम आई डीसी, आप्टेवाड़ी, शिरगांव, समर्थ नगर, यादव नगर, भोसले नगर और अन्य क्षेत्रों में आए दिन बिजली गुल हो रही है। जिसके कारण निवासियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में स्थानीय समाजसेवक रुद्रदत्त पांडे द्वारा गत दिनों विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ गांधीगिरी शैली का प्रयोग करते हुए उक्त अधिकारियों और कर्मचारियों को गुलाब का पुष्प देकर और शाल ओढ़ाकर उनका सत्कार किया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मई माह में बदलापुर का तापमान 42° के करीब हो गया है। गर्मी बढ़ने से यहां के वरिष्ठ नागरिक बीमार पड़ रहे हैं। जबकि बिजली आए दिन गुल रही है। नागरिकों की ओर से विद्युत विभाग के अधिकारियों को इस बारे में बार बार अवगत कराने के बाद भी बिजली समस्या गंभीर बनी हुई है। समाजसेवक रुद्रदत्त पांडे ने बताया कि जब भी अधिकारियों से

पूछताछ की जाती है समाधान पूर्वक उत्तर नहीं दिया जाता है। जिसके कारण गांधी गिरी शैली का उपयोग करते हुए बिना सरकारी काम में बाधा डाले, बिना अनशन के और संविधान का सम्मान करते शांति पूर्वक तरीके से, गांधी गिरी शैली में बदलापुर शहर के सभी निवासियों के हित में बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को गुलाब का पुष्प देकर शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। विद्युत विभाग के अधिकारी इस गांधीगिरी पर कितना अमल करते हैं उस पर सभी की नजरें लगी हुई हैं।

Comments


bottom of page