top of page
  • Writer's pictureBB News Live

लायंस क्लब का चेंबूर में मेगा मेडिकल  केम्प संपन्न



मुंबई:ईश्वर की तरफ से मिला मानव जीवन बहुत अनमोल होता है।इसका अर्थ दुनिया के कुछ मुठी भर लोग ही समझ पाये हैं। यह बात (एमजेएफ) लायन डॉ नीरज झा ने मीडिया से बात करते हुए कही।दरअस्सल द इंटरनेशनल एसोशियेशन ऑफ लायंस क्लब डिस्ट्रिक्ट 3231/ A 2 की तरफ से लायंस क्लब ऑफ चेंबूर (आईसीओएन) डिस्ट्रिक्ट चेअरपरसन(मेडिकल) लायन डॉ नीरज झा के संयोजन में चेंबूर सुस्वागतम नगर सिग्नेचर विजिनेस पार्क 7 वीं मंज़िल पर आयोजित मुफ्त चिकित्सा शिविर को सम्बोधित करते हुए  डॉ झा ने यह भी कहा कि आज पूरी दुनिया डॉक्टर को भगवान के दुसरे रुप में देखने लगी है।इससे हमारी जिम्मेदारी और भी बढ़ गई है।


इसलिए हम लायंस क्लब के सहयोग से निरंतर मुफ्त चिकित्सा एवं स्वास्थ्य परिक्षण शिविर के आयोजन से समाज के दबे कुचले लोगों को मेडिकल से सम्बंधित लाभ पहुँचाने का काम कर रहे हैं। इस मेडिकल केम्प का 246 लोगों ने लाभ उठाया और 87 जरुरतमंद लोगों के आंखों की मुफ्त जाँच कर उन्हें रियायती दर पर चश्मे दिये गये।कई जरुरतमंद लोगों को राशन कीट दिया गया।


प्रमुख अतिथि डिस्ट्रिक्ट गवर्नर (एमजेएफ) लायन मुकेश तनेजा ने फीता काट कर फ्री मेडिकल केम्प का उद्घाटन किया।लायन राजेश बालाम्बर,लायन सीमा पई,लायन श्रद्धा चोपड़ा,क्लब प्रेसिडेंट लायन तन्वी झा,लायन डॉ अरविंदर संधू के अलावा फिजियो वर्ल्ड टीम,डेंटल वर्ल्ड टीम और टीम ऑफ स्पेक्ट्रम ने शिविर के आयोजन के लिए अपना कीमती समय दिया।


समापन पर लायन डॉ नीरज झा ने सभी लायंस और अन्य सभी चिकित्सकों को गुलदस्ता देकर उनका सम्मान किया।

bottom of page