top of page
  • Writer's pictureBB News Live

खेसारी लाल यादव की पत्नी और बेटी से रेप की धमकी, नीतीश कुमार को किया ट्वीट



पटना। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की पत्नी और उनकी बेटी से रेप की धमकी दी गई है. खेसारी लाल यादव ने रविवार को ट्वीट कर एक यूट्यूबर का वीडियो शेयर किया है और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से मदद की गुहार लगाई है. इतना ही नहीं उन्होंने ट्विटर पर बिहार पुलिस को टैग करते हुए यह भी लिखा है कि अगर उनके परिवार को कुछ हुआ इसके जिम्मेदार बिहार पुलिस वाले होंगे.


गाली देने वाले यूट्यूबर का नाम गौतम सिंह बताया जा रहा है. खेसारी लाल यादव ने अपने ट्विटर पर गौतम सिंह का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- "बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश जी एवं राज्य के पुलिस से निवेदन है कि इस मानसिक विक्षिप्त और जहरीले इंसान पर एक्शन लें. ये ना सिर्फ मुझे गाली दे रहा है बल्कि मेरी बीवी और बेटी को रेप की धमकी दे रहा है. मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा और ऐसे जहरीले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी."



खेसारी लाल यादव ने सोमवार को इस वीडियो को बिहार पुलिस को भी टैग कर दोबारा शेयर किया है. उन्होंने लिखा- "अगर मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के साथ कुछ भी गलत होता है तो जिम्मेदार आप होंगे @bihar_police. ये निर्लज वीडियो बना के मेरे परिवार को धमकी दिए जा रहा है. बिहार के कानून व्यवस्था गुंडों के हाथ गिरवी रख दी गई है क्या मुख्यमंत्री जी?"


वहीं, दूसरी ओर एंटी रेप एक्टिविस्ट योगिता भयाना ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. उन्होंने मुख्यमंत्री और बिहार पुलिस को टैग किया है. योगिता ने लिखा है- "हर बार महिलाओं को क्यों निशाना बनाया जाता है? अश्लीलता का विरोध करो लेकिन किसी की मां बहन को ऐसी गंदी गालियां देना घटिया सोच को दर्शाता है." बिहार पुलिस और नीतीश कुमार को टैग करते हुए कहा कि आपको एक्शन जरूर लेना चाहिए.

bottom of page