top of page
  • Writer's pictureBB News Live

गोवंडी पुलिस की नाकाबंदी का कमाल, दो ट्रक में करोड़ों का गुटखा बरामद


मुंबई। गोवंडी पुलिस की नाकाबंदी के दौरान दो ट्रक गुटखा बरामद होने की जानकारी मिली है।जिसकी बाजार में कीमत 1 करोड़ 17 लाख रुपए बताया जाता है।इस मामले में यहां की पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों ट्रक के ड्राइवरों को हिरासत में लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जोन 6 के पुलिस उपायुक्त हेमराजसिंह राजपूत के निर्देश पर गोवंडी पुलिस के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक के मार्गदर्शन में 1 फ़रवरी को नाकाबंदी शुरू थी।इसी दौरान पुलिस ने देखा की दो ट्रक के ड्राइवर पुलिस को चकमा देकर ट्रक लेकर भागने की कोशिश कर रहे हैं।पुलिस को शक होने पर पुलिस ने फ़ौरन उन ट्रको का पीछा करके रुकवाया और पूछतांछ के बाद ट्रक की तलाशी लेने पर मालुम पड़ा की उसमे अलग अलग ब्रांड के प्रतिबंधित गुटखा भरा हुआ है।


इसकी पुष्ठी होते ही गोवंडी पुलिस ने दोनों ट्रक ड्राइवरों को ट्रक के साथ ट्रक के साथ पुलिस स्टेशन लाए और पुरे ट्रक के माल को काउंट कर उसको सील लगाया है।साथ ही साथ ड्राइवरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है।पुलिस अब ट्रक ड्राइवरों से पूछतांछ कर यह जानकारी जुटाने में लगी है की उक्त गुटखा कहा से लाया गया है और किसी डिलवरी दिया जाने वाला था इसकी जांच गोवंडी पुलिस कर रही है।

Kommentare


bottom of page