top of page
  • Writer's pictureBB News Live

कंगना रनौत को नहीं पता पहले प्रधानमंत्री का नाम, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक



मुंबई। बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस खबरों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती। एक्ट्रेस अपने बयान और टिप्पणी से लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। कुछ समय पहले कंगना को हिमाचल के मंडी लोकसभा सीट से टिकट भारतीय जनता पार्टी ने टिकट दिया है। अब हाल ही में एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस

सोशल मीडिया पर कंगना का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) सुभाष चंद्र बोस (Subhash Chandra Bose) को देश का पहला प्रधानमंत्री बताती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वो सामने बैठे एंकर से सवाल करती हैं कि जब देश आजाद हुआ तब देश के पहले प्रधानमंत्री सुभाष चंद्र बोस कहां गए.. इस पर सामने बैठी एंकर कहती हैं कि वो तो प्रधानमंत्री थे ही नहीं। अब एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसके लिए उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

चार नेशनल अवॉर्ड कर चुकी हैं अपने नाम

बॉलीवुड की 'क्वीन' अब तक बैक-टू-बैक चार नेशनल अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं। वहीं एक फिल्म ने एक्ट्रेस को क्वीन बना दिया।बता दें कि 'गैंगस्टर' फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया था। कंगान को 'फैशन','क्वीन' और 'तनु वेड्स मनु रिर्टन' और ''मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' और 'पंगा' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। कंगना ने 'टीकू वेड्स शेरू' (2023) के साथ प्रोडक्शन में कदम रखा।

Comments


bottom of page