top of page
  • Writer's pictureBB News Live

हत्या के बाद पिता को मिली केस वापस लेने की धमकी

मुख्यमंत्री और पुलिस आयुक्त को लिखा पत्र


मुंबई। धारावी के मुकुंद नगर में हुए कादिर शेख नामक युवक की हत्या लगभग दो माह पूर्व किया गया था।हत्या को लेकर शिकायत करने वाले मृतक के पिता को फरार मुख्य आरोपी के पिता द्वारा केस वापस लेने की धमकी दी जा रही है।इस मामले में अब मृतक के पिता ने पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है।



बतादे कि धारावी के मुकुंद नगर स्थित ताज बिल्डिंग के सामने 7 फरवरी को कादिर शेख की हत्या कर दी गई थी।इस हत्या के आरोप में धारावी पुलिस ने नावेद शेख को गिरफ्तार कर लिया है।लेकिन यह हत्या करवाने वाले गुटखा माफिया जावेद और रेहान अभी भी फरार है।दो महीने बाद भी पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर नहीं पाई है।ऐसे में अब गिरफ्तार आरोपी नावेद के पिता द्वारा मृत कादिर शेख के पिता जहीर शेख पर केस वापस लेने के लिए धमकी दिए जाने का आरोप लगाया जा रहा है। इतना ही नहीं केस वापस नहीं लेने पर हत्या करने की धमकी दिए जाने की शिकायत पुलिस आयुक्त से की है। 



पुलिस पर आरोपी को बचाने का आरोप


मृत कादिर शेख के पिता जहीर शेख ने धारावी पुलिस स्टेशन के जांच अधिकारी संदीप पाटिल पर मुख्य आरोपी जावेद और रेहान को बचाने का आरोप लगाया है।उन्होंने बताया कि हत्या मामले में जांच की जानकारी मांगे  जाने पर संदीप पाटिल ने उन्हें ही फर्जी केस में फंसाने की धमकी दिए जाने  का गंभीर आरोप लगाया है।जहीर शेख ने बताया कि जावेद का गुटखा कारोबार होने के कारण पुलिस के साथ अच्छा संबंध है।ऐसे में आर्थिक व्यवहार होने का संदेह है।उन्होंने बताया कि जांच अधिकारी संदीप पाटिल आरोपियों के संपर्क में है।इसी लिए उन्हें  अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।


मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौपने की मांग


जहीर शेख ने इस मामले मे अन्याय होने की बात दोहराई है और पुलिस प्रशासन और धारावी के गुटखा माफियाओं   को साँठ गांठ का आरोप लगाते हुए मुख्य आरोपियों के पुलिस की पहुंच से दूर होने को साजिश करार दिया है और मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौपने की मांग मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और पुलिस आयुक्त से की है।

bottom of page