top of page
  • Writer's pictureBB News Live

पोते ने दादी को उतारा मौत के घाट

शराब पीने पर टोके जाने से था नाराज






पालघर। पालघर में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात हुई है। एक पोते ने अपनी ही दादी को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि पालघर में 70 साल की महिला की उसके पोते ने लकड़ी के डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि उस दौरान आरोपी शराब के नशे में था।

उन्होंने बताया कि महिला की सोमवार रात जव्हार तालुका के उमरवाड़ी गांव में हत्या कर दी गई, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी ने दादी को बड़बड़ाते हुए सुना

रिपोर्ट के मुताबिक जब 23 साल का युवक धर्मवीर वाजे, घर पर रात का खाना खा रहा था, उसने अपनी दादी, आनंदी तोखरे को शिकायत करते और बड़बड़ाते हुए सुना। इससे वह नाराज हो गया और गुस्से में आकर उसने उसे लकड़ी के डंडे से मारा, उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जव्हार पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि घटना के समय आरोपी शराब के नशे में था।

आरोपी को किया गिरफ्तार

जव्हार पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर संजय ब्रम्हाने ने कहा कि आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत अपराध दर्ज किया गया है और पीड़ित के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस हत्या की जांच कर रही है।

bottom of page