top of page
  • Writer's pictureBB News Live

महाराष्ट्र में पांच बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार, नवी मुंबई से ATS ने दबोचा


नवी मुंबई। महाराष्ट्र आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने अवैध तरीके से भारत में रहने वाले पांच बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है. अधिकारियों ने बताया कि इन बांग्लादेशियों को नवी मुंबई से पकड़ा गया है.

उन्होंने बताया कि एटीएस की विक्रोली यूनिट (मुंबई) ने घनसोली में दो स्थानों पर ऑपरेशन चलाया था. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, एटीएस ने ऑपरेशन का नेतृत्व किया और पांच बांग्लादेशियों को गिरफ्तार किया.'पकड़े गए सभी बांग्लादेशी बिना वैध दस्तावेजों के भारत में रह रहे थे. उन्हें घनसोली में जनाई कंपाउंड और शिवाजी तलाओ के पास से पकड़ा गया. आरोपी आहत जमाल शेख (22), रेबुल समद शेख (40), रोनी सोरिफुल खान (25), जुलु बिलाल शरीफ (28) और मोहम्मद मुनीर मोहम्मद सिराज मुल्ला (49), बांग्लादेश के दो जिलों के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि ये सभी नवी मुंबई में राजमिस्त्री का काम करते थे.

एटीएस से जुड़े एक पुलिस अधिकारी द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद, आरोपियों को विदेशी अधिनियम, 1946 और पासपोर्ट (भारत में प्रवेश) नियम, 1950 के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया. अधिकारी ने कहा कि नवी मुंबई की रबाले पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की और बांग्लादेशी नागरिकों को हिरासत में ले लिया, साथ ही कहा कि इस मामले की जांच जारी है.

Comments


bottom of page