top of page
  • Writer's pictureBB News Live

दुकानदारों से हफ्ता लेने वाले को साकीनाका पुलिस ने किया गिरफ्तार

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बलवंत देशमुख की धमाकेदार कार्रवाई



मुंबई:परिमंडल 10 के अंतर्गत आने वाले साकीनाका पुलिस स्टेशन के अंतर्गत दुकानदारों  से हफ्ता लेने और हफ्ता ना देने पर खुलेआम चाकू दिखाकर मारपीट करने वाले कुख्यात हफ्ताखोर को  साकीनाका पुलिस ने धर दबोचा है। साकीनाका के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बलवंत देशमुख की इस कार्रवाई के बाद व्यापारियों ने उन्हें धन्यवाद प्रकट किया है।गौरतलब है कि कमानी सुंदर बाग परिसर में रहने वाला शोएब नामक कुख्यात हफ्ता खोर सुंदर बाग के दुकानदारों से हफ्ता लेता था।


वह बकायदा अपनी गैंग चला रहा था। इस गैंग में कई लोग शामिल हैं। शोएब की गैंग दुकान प्रतिदिन ₹30 से लेकर ₹150 तक हफ्ता व्यापारियों से लेता था तथा ना देने वालों को खुलेआम चाकू की नोक पर डराया धमकाया और मारा पीटा जाता था। वर्तमान मामले में एक पान विक्रेता विक्रेता की दुकान पर शोएब अपने दो अन्य साथियों के साथ चाकू की नोक पर पिछले 1 महीने से हफ्ता देने के लिए दबाव बना रहा था तथा हफ्ता ना देने पर चाकू दिखाकर डराते धमकाते था।


26 जुलाई की शाम शोएब ने चाकू की नोक पर दुकानदार से ₹100 हफ्ता लिए तथा दो पैकेट सिगरेट लेकर चला गया  । दुकानदार ने हिम्मत कर साकीनाका के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बलवंत देशमुख से संपर्क किया।  देशमुख के आदेश पर साकीनाका पुलिस ने मात्र 2 से 3 घंटों के अंदर हफ्ता खोर शोएब को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे हिरासत में डाल दिया जबकि उनके दो अन्य साथियों की तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है। साकीनाका पुलिस की इस सक्रियता और तत्काल कार्रवाई से सुंदर बाग परिषद के व्यापारियों में खुशी की लहर व्याप्त है और सभी व्यापारियों ने वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक से मांग की है कि शोएब की गैंग पर कड़ी कार्रवाई की जाए जिससे की व्यापारियों और आम जनता को राहत मिल सके।

bottom of page