top of page
  • Writer's pictureBB News Live

डॉक्टर बाबा साहेब अंबेडकर देश की आन बान शान है : पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता

भायंदर। विश्व रत्न, भारत रत्न और भारतीय संविधान के निर्माता डॉक्टर बाबा साहेब अम्बेडकर की 131वी जयंती बड़ी धूमधाम से नवघर नाका हनुमान मंदिर के पास हर्षोल्लास पूर्वक हजारों लोगों की उपस्थिति में गुरुवार को मनाया गया। इस यादगार पल को लोगों के बीच साझा करते हुए मीरा भायंदर के कार्य सम्राट पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता ने कहा कि बाबा साहेब के कारण ही आज पूरे विश्व में भारत का नाम सम्मान से लिया जाता है



और हम सब को बाबा साहेब अंबेडकर जी द्वारा दिखाये गये रास्ते का पूर्ण निष्ठा व ईमानदारी से अनुसरण करना चाहिए। भाजपा नेता मेहता ने इस मनमोहक कार्यक्रम के लिए प्रफुल्ल वाघेला और अशुलेश सिंह समेत पूरी टीम को बधाई दी। और कहा कि यह नवजवानों का युग है और नवजवान पीढ़ी जिस प्रकार से देश के धरोहरों को अपनाते हुए आगे चल रही है उससे साबित होता है जल्द ही हमारा देश विश्व गुरु बनेगा। अशुलेश सिंह ने बताया कि कार्यक्रम में दोपहर को लोगों के लिए छास और शाम को 2000 लोगों के लिए विशाल भंडारे का आयोजन किया गया था।


जहां पर लोगों ने बड़ी संख्या में शिरकत की और भंडारे का लुत्फ उठाया। वाघेला और सिंह ने आये हुये अतिथियों और आम जनमानस के प्रति दिल से आभार प्रकट किया। जयंती समारोह को सफल बनाने में मुख्य रूप से रहीश मजीठिया और राम सजीवन सिंह का विशेष योगदान रहा।

Comments


bottom of page