top of page
  • Writer's pictureBB News Live

दर्जनों मामलों का आरोपी करता था घरफोडी का काम



मुंबई। घाटकोपर पुलिस ने दर्जनों मामलो के एक आरोपी को गिरफ्तार की है।जिसका नाम अब्दुल जमीउल्ला पठान (38) बताया जाता है।उक्त आरोपी घरफोडी करने का काम करता था।

गौरतलब है की घाटकोपर पुलिस ने 3 जुलाई को अपराध क्रमांक 647/22 भादवी 454,380 के तहत

कान्हैयालाल पुरूशोत्तम दामा की शिकायत पर एक मामला दर्ज किया था।कान्हौयालाल का आरोप था की उनके रुम न.102,पाहिली मंजिल,शबरी बिल्डिंग हिमालय सोसायटी नारी सेवा सदन रोड असल्फा व्हीलेज के रूम का ताला तोड़कर किसी अज्ञात युवक ने 1 लाख 30 हजार नगद व करीब 12 तोले सोने के आभूषण की है।जिसकी कीमत 5 लाख 50 रुपए तक होंगे।


वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक संजय डहाके के निर्देश पर घाटकोपर पुलिस ने जब जांच पड़ताल शुरू की तो कही से कोई सुराग पुलिस को हाथ नहीं लग रहा था।घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद जब कुछ खबरियो के माध्यम से पुलिस ने जानकारी हासिल की तो पुलिस को मालुम पड़ा की इस घटना को अब्दुला पठान ने अंजाम दिया है जो की मानखुर्द के लल्लूभाई कंपाउंड में रहता है।पुलिस ने अपने खबरियो के माध्यम से घेराबंदी कर आरोपी अब्दुल्ला को मानखुर्द से गिरफ्तार किया है।


पुलिस की जांच पड़ताल में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल करते हुए पुलिस को बताया की उसने इस तरह से घरफोडी के अब तक कुल 12 घटनाओ को अंजाम दिया है।बताया जाता है की वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संजय डहाके व पुलिस निरीक्षक (गुन्हे) प्रमोद कोकाटे के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरिक्षक ज्ञानेश्वर खरमाटे व उनकी टीम में शामिल कोयंडे, देवर्डे, कंक, भोकरे, गव्हाणे व नागरे ने इस महत्वपूर्ण घटना को सुलझाने में अहम भूमिका अदा की है।

Comments


bottom of page