top of page
  • Writer's pictureBB News Live

कांग्रेस ने देश हित में 70 वर्ष किया काम : मुजफ्फर हुसैन

देश को प्रगति की राह पर ले गयाई कांग्रेस

भाजपा को लेना पड़ रहा है अन्य दलों के नेताओं का सहारा




मीरा रोड। कांग्रेस के पूर्व विधायक मुजफ्फर हुसैन का कहना है कि कांग्रेस ने देश हित में 70 वर्ष काम किया देश को प्रगति की दिशा दिखाई उसे कोई नकार नहीं सकता है। हुसैन ने मोदी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जब देश विश्व स्तर पर तरक्की कर रहा है, तो 80 करोड़ जनता को मुफ्त राशन देने की नौबत क्यों आई।


हुसैन ने भाजपा सरकार पर सरकारी एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए कहा कि ईडी सीबीआई का भय दिखाकर राजनीतिक पार्टियों को तोड़ने का काम किया जा रहा है। नेताओं को डराया जा रहा है। शिवसेना कांग्रेस और एनसीपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए हुसैन ने कहा कि जो एकनिष्ठ और ईमानदार थे, वो आज भी पार्टी के साथ हैं जो गए उनको जनता जगह दिखाएगी। 400 पार का नारा देनेवाली भाजपा को अन्य दलों के नेताओं का सहारा लेना पड़ रहा है यदि भाजपा ने काम किया होता तो ईडी-सीबीआई की मदद नहीं लेनी पड़ती।


हुसैन ने मोदी गारंटी को लेकर कहा कि जब काम नहीं तो गारंटी देने की नौबत आती है। आज सत्ता पाने के लिए केंद्र सरकार सभी हथकंडे अपना रही है। मोदी गारंटी का प्रचार चैनलों पर चल रहा है। हकीकत यह है कि जमीनी स्तर पर काम नहीं हुआ है। इसलिए प्रचार प्रसार का सहारा लेना पड़ रहा है। इस अवसर पर सांसद राजन विचारे, शिवसेना संपर्क प्रमुख नरेश मणेरा, जिला प्रमुख प्रभाकर म्हात्रे, शहर प्रमुख लक्ष्मण जंगम, कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रमोद सामंत, राष्ट्रवादी जिलाध्यक्ष विक्रम तारे पाटील, पूर्व उपमहापौर प्रवीण पाटील, शंकर वीरकर, पूर्व नगरसेवक राजीव मेहरा, नीलम धवन, अनिल सावंत, स्नेहल कंसारिया, लियो कोलासो, प्रकाश नागने सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Commentaires


bottom of page