top of page
  • Writer's pictureBB News Live

चेतक संघ ने रामजीबाबा संघ को 9 रनों से रौंधा

दिलचप्स रहा "श्री कुमार नाइक गोल्डन टूर्नामेंट का मुकाबला


मुंबई। श्री कुमार नाइक गोल्डन क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में चेतक संघ वाघोली और रामजीबाबा संघ वालुंजे के बीच कोरोटी ग्राउंड में खेला गया। कड़ी टक्कर के बाद इस मुकाबले में चेतक संघ वाघोली कि टीम 9 रनों से जीत गई। हालांकि रामजीबाबा संघ वालुंजे गांव की टीम के 52 वर्षीय कुमार नाइक ने इस मुकाबले में युवा खिलाड़ियों को जोरदार टक्कर दी और उनके पसीने छुड़ा दिए। जीत हांसिल करने वाली टीम को सामवेदी ब्राह्मण संघ के अध्यक्ष राजन नाइक, पुष्पराज वर्तक, प्रकाश पाटिल, सुरेशभाई म्हात्रे, नीलेश देशमुख, राजेश नाइक, पंकज देशमुख और क्रिकेट कोच कदम आदि गणमान्यों के हाथों पुरस्कार वितरण किया गया।


मिली जानकारी के अनुसार रामजीबाबा संघ द्वारा आयोजित श्री कुमार नाइक क्रिकेट टूर्नामेंट में सामवेदी समुदाय की कुल 24 टीमों ने भाग लिया था। फाइनल मैच चेतक संघ वाघोली और रामजीबाबा संघ वालुंजे के बीच खेला गया। इस मुकाबले में चेतक संघ वाघोली कि टीम 9 रनों से जीत गई।

बताया जाता है कि श्री कुमार नाइक सामवेदी समुदाय के वालुंजे गांव के 52 वर्षीय युवा क्रिकेटर हैं। कुमार ने रामजीबाबा क्रिकेट टीम के लिए अनुकूल माहौल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। कोरोना के कारण इस बार के टूर्नामेंट में देर हुई। एक अन्य जानकारी के अनुसार कुमार ने 1985 से विभिन्न क्रिकेट टूर्नामेंटों में खेलना शुरू किया। उन्होंने वसई में सभी प्रतियोगिताओं में भाग लिया है और टाइम शील्ड, टाटा स्पोर्ट द्वारा आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में अपना जल्वा दिखाया है। इस टूर्नामेंट में कुमार नाइक, राजन नाइक और सुरेश म्हात्रे ने छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा, शॉल और नारियल भेंट कर सम्मानित किया। कुमार नाइक ने स्वागत समारोह में सभी का आभार माना और रामजीबाबा संघ को धन्यवाद दिया, उनके परिवार के प्रति आभार व्यक्त किया। संतोष म्हात्रे, आनंद पाटिल, सत्यवान पाटिल ने मैच कमेंट्री और कार्यक्रम का संचालन किया।

bottom of page