top of page
  • Writer's pictureBB News Live

चेम्मानूर अंतरराष्ट्रीय ज्वैलरी शॉप का उद्घाटन सांसद गोपाल शेट्टी के हाथों संपन्न



मुंबई। सासंद  गोपाल शेट्टी जी  आज चेम्मनूर इंटरनेशनल ज्वैलर्स शॉप, मालाड शाखा  उद्घाटन के अवसर पर अतिथि के रूप में सम्मिलित हुए।


केरल के सुख्यात कलाकार समाजसेवी बॉबी चेम्मानुर अपनी संपत्ति से समाज के आर्थिक रूप से दुर्बल परिवारों की चिकित्सा, जांच आदि सेवा के लिए प्रसिद्ध हैं। दक्षिण भारत के कई बड़े शहरों में बॉबी चेम्मनूर समूह के बाजार, दुकान, व्यापार कार्यरत हैं। और व्यापार से होनेवाली आय से जरूरत मंद परिवारों, मरीजों को सहायता करने के लिए सुपरिचित हैं। 

मुंबई में पहले वाशी में एक चेम्मनूर समूह की ज्वैलरी शॉप है अब उत्तर मुंबई के मलाड पश्चिम में लिंक रोड, इनॉर्बिट मॉल के सामने चेम्मनुर अंतर्राष्ट्रीय समूह की ज्वैलरी शॉप आज खोली गई। और इसके उद्घाटन पर सां. गोपाल शेट्टी उपस्थित रहे।


इस अवसर पर चेम्मनूर इंटरनेशनल ज्वैलर्स शॉप के द्वारा गोपाल शेट्टी जी का स्वागत किया गया और उनके वरद हस्तों से जरूरतमंद लोगो को वित्तीय सहायता दी गई। 


चेम्मनूर इंटरनेशनल ज्वैलर्स यह बॉबी चेम्मनूर समूह का एक भाग है, जिसका उद्देश्य गरीबों की जरूरतों को पूरा करना और उन्हें सशक्त बनाना है। इस समूह की गतिविधियाँ शिक्षा, खेल, चिकित्सा सहायता, सामाजिक कल्याण और अन्य क्षेत्रों में फैली हुई है। डॉ.बॉबी चेम्मनुर अध्यक्ष से प्रेरित यह समूह अपने प्रॉफिट में से जरूरतमंद को वित्तीय सहायता के साथ ही चिकित्सा सहाय, और उपचार शिबीर का आयोजन भी करती है। 


इस अवसर पर सासंद श्री गोपाल शेट्टी जी ने डॉ.बॉबी चेम्मनुर के इस समूह द्वारा के जा रही सामाजिक कार्य की प्रशंसा की और शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर भाजपा मुंबई सचिव युनुस खान, भाजपा नेता डॉ. योगेश दुबे, पूर्व नगरसेवक सतनाम तीवाना और अन्य लोग उपस्थित थे।

bottom of page