top of page
  • Writer's pictureBB News Live

बीएमसी में बैठकर लुट पार्टियां जनता को लुट रही हैं: प्रीति शर्मा मेनन



मुंबई। मुंबई महानगर पालिका में विगत कई वर्षों से सांप की तरह कुंडली मारकर बैठे मुंबई की कई लुट पार्टियां भोली-भली जनता के पैसे लुट कर खा रही हैं।मनोज कोटक आज भी नगर सेवक हैं,भले ही आज सांसद बन गये हैं तो क्या हुआ।रईस शेख आज भी नगर सेवक हैं,भले ही आज विधायक बन गये हैं तो क्या हुआ।इसका मतलब साफ है इनको बीएमसी से खाने के लिए ढ़ेर सारी मलाई मिलती है।

उपरोक्त बातें आम आदमी पार्टी मुंबई अध्यक्षा प्रीति शर्मा मेनन ने चेंबूर के गुरु कृपा सभागृह में आयोजित एक कार्यक्रम में पार्टी के सैकडों कार्यकर्ताओं को मंच से माईक पर सम्बोधित करते हुए कहा।


उन्होनें मुंबई मनपा में होने वाले भ्रष्टाचार को एक एक कर के लोगों के समक्ष रखकर उनके दिल और दिमाग के बंद दरवाजे खोल कर रख दिया।उन्होनें दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा गरीबों को मुफ्त बिजली और पानी,चिकित्सा और शिक्षा देने की बात कही।और लोगों को इस बात का पुरा भरोसा भी दिलाया कि यदि मुंबई मनपा में हमारी सत्ता आती है तो हमारी पार्टी भी गरीबों को दिल्ली जैसी सुविधायें उपलब्ध कराने का काम करेगी।हमारे पास देश का संविधान और उसके निर्माता डॉ बाबा साहेब आंबेडकर हैं।महाराष्ट्र के अराध्य दैवत छत्रपति शिवाजी महाराज,नेताजी सुभाषचंद्र बोस और शहीदे आज़म भगत सिंह हैं।


और सबसे बड़ी बात तो यह है कि हमारे नेता अरविंद केजरीवाल के पास देश के लिए सब कुछ करने की एक बड़ी इच्छा शक्ति है।हमको किसी और की कोई जरुरत ही नहीं है।प्रीति ने अपने दोनों हाथों को उपर उठाकर हवा में लहराते हुए कहा कि दिल्ली,पंजाब में तो हमारी सरकार हैऔर देश के कई प्रदेशों में भी हमारे विधायक हैं।कोई हमको छोटा समझने की गलती ना करे।उनकी इस बात पर कार्यकर्ताओं की तालियों की शोर से गुरु कृपा हाल गूंज उठा।कांग्रेस के पूर्व नेता कैलास आरवडे को शाल,गुलदस्ता और नियुक्ति पत्र देकर प्रीति शर्मा मेनन ने उनको आम आदमी पार्टी में शामिल कर स्वागत किया।


इस मौके पर चेंबूर विधान सभा अध्यक्ष सुदेश पटेल,राहुल कपूर,सुशील जाधव,सुरेश आचार्या,आतनू मुखर्जी,वकील कविता राठोड़,लता सरतापे,दीक्षा सोनावने,भाऊ साहेब वराथे,अखिलेश प्रजापति,राजू थोरात,सुनील वाघमारे,हरि कांबले के अलावा कई नेता और सैकडों कार्यकर्ताओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।किरण आल्टे,संजय गायकवाड़,संदीप गवई ने आम आदमी पार्टी में प्रवेश किया।आप की टोपी पहनाकर और गुलदस्ता देकर प्रीति शर्मा मेनन ने सभी का पार्टी में स्वागत किया।


कार्यक्रम के आरम्भ में छत्रपति शिवाजी महाराज को प्रीति शर्मा मेनन और डॉ बाबा साहेब आंबेडकर की तस्वीर पर कैलास आरवडे ने पुष्पहार अर्पित कर उनकी पावन स्मृति का अभिवादन किया।

सभा का सूत्र संचालन और आभार प्रदर्शन सुदेश पटेल ने किया।राष्ट्र गीत से कार्यक्रम का समापन हुआ।

bottom of page