top of page
  • Writer's pictureBB News Live

BJP कार्यकर्ता सना खान की हत्या मामले में नया मोड़

6 महीने बाद बरामद हुआ मोबाइल और लैपटॉप, अब तक नहीं मिला शव



New twist in the murder case of BJP worker Sana Khan, mobile and laptop recovered after 6 months, body not found yet
Sana Khan

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर की BJP कार्यकर्ता सना खान की हत्या मामले में नया मोड़ सामने आया है। इस हत्याकांड के 6 महीने बाद मोबाइल और लैपटॉप बरामद किया गया है। ये दोनों चीजें इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी पप्पू साहू के पुराने घर पर मिली हैं। ये वही जगह हैं, जहां पप्पू साहू की मां रहती हैं। इसके साथ ही पुलिस ने कोर्ट से पॉलीग्राफिक टेस्ट की मांग भी की है। इससे पहले कोर्ट ने इस टेस्ट को नकार दिया था लेकिन एक बार फिर पुलिस ने इस मामले में कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल ये पूरा मामला नागपुर बीजेपी की सक्रिय कार्यकर्ता सना खान से जुड़ा है, जिसकी मध्य प्रदेश के जबलपुर में अमित उर्फ पप्पू साहू के साथ एक ढाबे में पार्टनरशिप थी। इसी सिलसिले में 1 अगस्त को सना खान उससे मिलने के लिए जबलपुर गई थी और तब से लापता थी।

सना खान की गुमशुदगी की रिपोर्ट नागपुर के मानकापुर पुलिस थाने में दर्ज की गई थी, जिसके बाद नागपुर पुलिस ने सना की खोज शुरू की। इसमें पता चला कि सना के पार्टनर अमित साहू ने ही हत्या की है, जिसके बाद नागपुर पुलिस ने अमित को जबलपुर से ही गिरफ्तार कर लिया।

अमित ने भी हत्या की बात कबूली है। इसके साथ उसके 5 साथियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था लेकिन अभी तक इस मामले में सना खान का शव नहीं मिला है।

Comments


bottom of page