top of page
  • Writer's pictureBB News Live

बंद घर में मिली पति की सड़ी हुई लाश,पत्नी हुई फरार



रवि निषाद/मुंबई। मुंबई के साकीनाका स्थित यादव नगर के एक बंद घर में व्यक्ति की सड़ी हुई लाश मिली हैं।साकीनाका पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मृतक व्यक्ति पत्नी की तलाश में जुटी हैं।

मिली जानकारी के अनुसार साकीनाका के यादव नगर स्थित सर्वर चाल के एक बंद घर में नसीम खान (23) नामक व्यक्ति की सड़ी ही लाश मिली है।पेशे से टेलर नसीम खान की शादी 2017 में हुई थी।शादी के बाद से वह अपनी पत्नी के साथ पवई के आईटी चर्च के पास रहता था।लोगो का कहना है की पति पत्नी के बीच आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था।


इस मामले में नसीम के पिता द्वारा दोनो को समझाया गया था।इस बीच 12 जुलाई को ही नसीम यादव नगर में रहने आया था।नसीम के पिता ने 14 जुलाई को फोन किया तो उसकी पत्नी ने फोन उठाते हुए कहा कि उनका तबियत खराब होने के कारण अभी वह सोए हुए है। इसके बाद से नसीम का नंबर बंद आने लगा।इसके कारण सोमवार 18 जुलाई को जब नसीम के पिता घर पर पहुंचे तो घट बंद मिला।घर के अंदर से बदबू आ रही थी।जब पड़ोसियों के मदद से दरवाजा खोला गया तो अंदर नसीम का सड़े हालात में शव पड़ा हुआ था।उसके बाद पुलिस को सूचना देकर पुलिस को बुलाया गया।


मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।फिलहाल साकीनाका पुलिस ने यह मामला खबर लिखे जाने तक एडीआर के तहत दर्ज कर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के इंतजार में है।जबकि इस घटना के बाद से मृतक नसीम की पत्नी फरार है जिसकी तलाश कर रही है।बताया तो यह भी जा रहा है की पुलिस उसके नंबर का सीडीआर रिपोर्ट निकाल कर उसकी तलाश में जुटी हैं।

bottom of page