top of page
  • Writer's pictureBB News Live

आवारा कुत्ते को कार से रौंदने वाले के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

वीडियो वायरल होने पर दर्ज हुआ मामला




मुंबई। वरली पुलिस की हद में सड़क किनारे घूम रहे एक आवारा कुत्ते को स्पोर्ट कार से रौंदने वाले के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।उक्त गिरफ्तारी सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद किए जाने की जानकारी मिली है।


गौरतलब है की रविवार 29 मई को दोपहर में वरली पुलिस की हद में सड़क के किनारे से एक आवारा कुत्ता जा रहा था।जिसे एक स्पोर्ट कार चालक बुरी तरह रौंद कर फरार हो गया था।बताया जाता है की घटना स्थल के आस पास खड़े किसी युवक ने उक्त घटना का वीडियो बनाकर शोसल मिडिया पर वायरल कर दिया।जिसकी जानकारी जब वरली पुलिस को लगी तो पुलिस ने फ़ौरन इस मामले में उक्त कार चालक के खिलाफ भादवी 429, 279,188 व 183 के साथ साथ मोटार वाहन एक्ट के तहत मामला दर्ज किया।


सूत्र बताते हैं की पुलिस ने घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर आरोपी कार चालक को खोज निकाला है।सोमवार 30 मई को पुलिस ने सुबह में उक्त आरोपी को गिरफ्तार किया है।आरोपी कार चालक ने पुलिस की जांच पड़ताल में बताया है की उसके घर पर भी दो कुत्ते हैं वह जान बुझ कर यह कृत नहीं किया है।कुत्ता सड़क पर दाहिनी तरफ से जा रहा था अचानक लेफ्ट में आया जिसके चलते उसकी गाडी के चपेट में आने से वह कुत्ता गंभीर जख्मी हो गया है।

Comments


bottom of page