top of page
  • Writer's pictureBB News Live

ऑटो रिक्शा सवार तीन चेन स्नेचर हुए गिरफ्तार



मुंबई। चेंबूर पुलिस ने ऑटो रिक्शा में सवार होकर बुजुर्ग महिलाओं की चेन स्नेचिंग करने वाले एक गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूटी हुई लाखों रुपए की चेन पुलिस ने बरामद की है।वहीं पुलिस ने इस गिरफ्तारी से कई और लूट की गुत्थी को सुलझाने का दावा भी किया है।


पुलिस ने गिरफ्तार लुटेरों की पहचान रशीद अब्दुल सलाम खान (24), शब्बर नियाज खान (29) और तफसीर अब्बास जुबेर अब्बास सय्यद उर्फ गुलाम (24) के रूप में किया है।और बताया है की दो आरोपी गोवंडी की देवनार कॉलोनी में रहते है और एक बैगनवाड़ी इलाके में रहता है.पुलिस ने इन आरोपियों को 5 दिन की रिमांड में लेकर आगे की जांच शुरू की है।


चेंबूर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक जयकुमार सूर्यवंशी ने बताया कि शिकायतकर्ता 83 वर्षीय महिला है।जब वह अपने घर से निकल कर पैदल जा रही थी तभी पीछे से ऑटो रिक्शा में सवार होकर तीनो अपराधी आए और महिला के गले से एक लाख रुपए से अधिक की चेन छीन कर फरार हो गए थे।पुलिस ने आईपीसी की धारा 392 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।इस मामले में सहायक पुलिस निरीक्षक एकनाथ देसाई और उनकी टीम के कॉन्स्टेबल गोडे,कदम,संग्राम पाटील,सुळ और लाहिंगडे ने सैकड़ों सीसीटीवी कैमरे खंगाला कर आरोपियों को गोवंडी से गिरफ्तार कर लिया।

Comments


bottom of page