top of page
  • Writer's pictureBB News Live

मस्तानी एप पर हिंदी में रिलीज हुआ एक्शन आइकन डॉनी येन की फिल्म 'ड्रैगन'



हॉलीवुड एक्शन आइकन डॉनी येन की फिल्म 'ड्रैगन' बेहद सफल फिल्म रही है, जिसे दुनियाभर में खूब पसंद किया गया. अब इस फिल्म को अवार्ड विनिंग फ़िल्म जिहाद, बैंडिट शकुंतला फेम फिल्ममेकर हैदर काजमी अपने OTT प्लेटफॉर्म मस्तानी से हिंदी में रिलीज कर रहे हैं. यह हिंदी भाषी दर्शकों के लिए बेहद अच्छी खबर है. यानी अब हिंदीभाषी दर्शक मस्तानी एप के जरिये एक बेहतरीन फिल्म 'ड्रेगन' का आनंद घर बैठे ले सकेंगे.


ये जानकारी आज खुद हैदर काजमी ने दी. उन्होंने बताया कि एक्शन आइकन डॉनी येन की फिल्म 'ड्रैगन' एक मनोरंजक मार्शल आर्ट थ्रिलर है. इसकी कहानी एक ऐसे गैंग की है, जिससे एक जासूस क्रूर गैंग से न्याय दिलवाता है. शीर्षक का तात्पर्य है, ड्रैगन वर्तमान में संघर्ष के बारे में नहीं है, यह एक पिरीयड एक्शन-ड्रामा है, जिसका आनंद दर्शक केवल मस्तानी ऐप पर ले सकते हैं. http://mastani.co.in/redirectplaystore.html?336 लिंक पर जा सकते हैं.


आपको बता दें कि हैदर काजमी ने 'मस्तानी' एप सार्थक और प्रगतिशील सिनेमा को एक बेहतर मंच देने के लिए बनाया था, जिस पर अब तक कई बेहतरीन फ़िल्में और वेब सीरिज रिलीज हो चुकी है. यहाँ लोग पूरे परिवार के साथ बैठकर फिल्में देख रहे हैं और इस एप की सराहना भी कर रहे हैं. इस प्लेटफार्म पर हैदर काजमी की फिल्मों के साथ वैसी फिल्मों को भी यहां जगह मिल रहा है, जिसका मनोरंजन के साथ सामाजिक और वैचारिक सरोकार है. इस प्लेटफार्म पर हॉलीवुड की काफी फिल्में आने वाली हैं, जो भारतीय दर्शकों के लिए हिंदी में डब होगा. इनमें एक से बढ़कर एक अवार्ड विनिंग फिल्में शामिल हैं. उसी क्रम में एक्शन आइकन डॉनी येन के साथ ताकेशी कनेशिरो और तांग वेइस की फिल्म 'ड्रैगन' है, जिसके निर्देशक पीटर हो-सन चान हैं.

Comments


bottom of page