top of page
  • Writer's pictureBB News Live

आचार सहिंता शुरू होते ही पकड़े जाने लगे पैसों का जखीरा


पंतनगर पुलिस ने पकड़ा 70 लाख रुपए के साथ कार





मुंबई। घायकोपर पूर्व पंतनगर पुलिस व चुनाव अधिकारियों ने एक कार को पकड़कर उसमे रखे गए करीब 70 लाख रुपए अपने कब्जे में लिया है।जिसकी जांच पड़ताल वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेश प्रभाकर केवले की देखरेख में पीएसआई विलास गायकवाड़ व उनकी टीम कर रही है।

गौरतलब है की मंगलवार 20 मार्च को रात में इलेक्शन सेल के स्टॅटिक सर्विलेन्स स्कॉड ने 70 लाख से अधिक का नगदी बरामद कर पंतनगर पुलिस को हवाले किया है। साथ में जिस कार में उक्त रकम पकड़ी गई है वह कार और उसमे सवार 2 ब्यक्तिओ को भी पुलिस के हवाले किया गया है।पुलिस सूत्र बताते हैं की पकड़ी गई रकम 70 लाख 39 हजार 675 रुपए हैं।जिन दो लोगो को हिरासत में लिया गया है।उनमे एक युवक सीए है तो दूसरा ब्यक्ति इनकमटैक्स विभाग का प्रतिसनर है।


सूत्र बताते हैं की पुलिस को जो जानकारी मिली है उसके अनुसार उक्त नगदी किसी बिल्डर के हैं जिसने उसके अधीन कार्यरत कामगारों को उनका वेतन देने के लिए अथवा अन्य किसी काम में उपयोग के लिए ले जाया जा रहा था।अब सच्चाई क्या है उसकी जांच के बाद ही पता चलेगा जिसकी जांच पड़ताल पंतनगर की पुलिस व इलेक्शन सेल के अधिकारी कर्मचारी कर रहे हैं।

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक केवले के एक सहयोगी अधिकारी ने पत्रकारों को बताया की अगर सब कुछ सही पाया गया तो उक्त रकम सबंधित विकासक को वापस देकर पूरा मामला क्लोज किया जा सकता है।बहरहाल खबर लिखे जाने तक जो जानकारी सामने आ रही थी उसके अनुसार पुलिस की जांच शुरू थी लेकिन पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई थी।संबंधित विकासक के लोग अपनी सफाई के लिए पुलिस स्टेशन के बाहर डटे हुए थे। 


Comments


bottom of page