top of page
  • Writer's pictureBB News Live

अपने ही पति की हत्या कर प्रेमी संग फरार हुई युवती, मात्र 12 घन्टे में पत्नी हुई प्रेमी संग गिरफ्तार



मुंबई। मुंबई के साकीनाका स्थित यादव नगर के नसीम शेख (23) की हत्या की आरोपी उसकी पत्नी व उसके प्रेमी को पुलिस ने घटना के घटने के 12 घन्टे के भीतर गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाला है।गिफ्तार आरोपियों का नाम मृतक की पत्नी रुबीना नसीम शेख (22) व उसका प्रेमी मोहम्मद जुल्फीकार फारुकी (21) बताया जाता है।

मिली जानकारी के अनुसार साकीनाका के यादव नगर स्थित सरवर चाल में नसीम खान (23) नामक युवक अपनी पत्नी रुबीना शेख के साथ रहता था।जिसके घर उसकी गैर मौजूदगी में रुबीना का प्रेमी जुल्फीकार हमेशा आया जाया करता था।इस बात को लेकर नसीम व रुबीना हमेशा झगड़ा हुआ करता था।सूत्र बताते हैं की रुबीना ने ही अपने प्रेमी संग मिलकर नसीम की हत्या की योजना बनाई थी।


पुलिस के अनुसार 14 जुलाई को रुबीना व उसके प्रेमी ने मौके का फायदा उठाते हुए नसीम का गला दबाकर उसकी हत्या किए और उसका शव बेड में छुपाकर फरार हो गए थे।इस घटना की सुचना मिलते ही पुलिस ने इस मामले में 302,201 व 34 के तहत मामला दर्ज किया था।अतिरिक्त पुलिस आयुक्त उपायुक्त सहायक पुलिस आयुक्त व वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक बलवंत देशमुख के मार्गदर्शन में जांच पड़ताल करते हुए साकी नाका पुलिस ने दोनों आरोपियों को मात्र 12 घन्टे में गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

Comments


bottom of page